home page

Sapna Choudhary : खरबूजे सी जवानी पर सपना चौधरी ने काटा गदर

Sapna Choudhary Dance : 16 साल की उम्र में स्टेज डांस से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली सपना चौधरी आज वो नाम बन चुकी है जिसे किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। सपना चौधरी अपने यूनिक डांस (Sapna Choudhary Dance) के कारण फेमस है। सपना के देसी लटके झटकों के लोग दीवाने हैं। यहीं कारण है कि सपना चौधरी की हर स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show)में हजारों की भीड़ रहती है। सपना की एक झलक पाने को लोग बेकरार रहते हैं। खासकर उत्तर भारत में सपना चौधरी का खूब क्रेज है। 

 | 
Sapna Choudhary : खरबूजे सी जवानी पर सपना चौधरी ने काटा गदर

HR BREAKING NEWS (Sapna Choudhary Dance Video)। आज भले ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम हर ओर छाया रहता हो लेकिन ये कोई रातों रात चमत्कार नहीं हुआ था बल्कि इसके पीछे सपना की सालों की मेहनत है। 

ये भी देखें: सपना चौधरी को 7 साल पहले इस डांस दिलाई थी शौहतर और दौलत


सपना चौधरी ने 16 साल की उम्र में स्टेज परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Stage Show) से अपने करियर की शुरुआत की थी। सपना चौधरी उस समय पढ़ाई कर ही थी जब उनके पिता का देहांत हो गया। इसके बाद घर के आर्थिक हालात खराब होने के बाद सपना ने स्टेज शो में हिस्सा लेना शुरू किया। सपना शुरूआत में शुरूआत में डांस नहीं बल्कि सिंगिंग करती थी। धीरे धीरे उनके वीडियो सॉन्ग (Sapna Choudhary Video) रिलीज़ हुए और आज वो बुलंदियों को छू रही हैं। समय के साथ हर कोई बदलता है और Sapna Choudhary भी काफी बदल चुकी हैं।  लेकिन जब सपना चौधरी नई नई थीं तो उनका रंग रूप आज से काफी जुदा था। 

 

ये भी पढ़ें केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी के बाद अब HRA की बारी, सैलरी में इतना होगा इजाफा


खरबूजे सी जवानी पर सपना चौधरी ने किया शरीर तोड़ डांस


इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Video Viral) हो रहा है जिसमें वो खरबूजे सी तेरी जवानी पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी की लचकती कमर लोगों के दिलों पर कहर ढ़हाने का काम कर रही है। सपना चौधरी ने जब डांस (Sapna Choudhary Ka Dance) करना शुरु ही किया था ये वीडियो तभी का है। आईये पहले देखिये सपना चौधरी का ये एनर्जेटिक डांस... 

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना (Sapna Choudhary) के लुक में तब से लेकर अब तक कितना बदलाव आ चुका है।  पहले सपना चौधरी सिर पर दुपट्टा ओढ़कर डांस करती थीं तो साथ ही उनका लुक भी काफी सिंपल होता था। वो पहले ज्यादा डिज़ाइनर आउटफिट में भी नज़र नहीं आती थीं। लेकिन, आज Sapna Choudhary का पूरा मेकओवर हो चुका है।

ये भी देखें: सपना चौधरी को 7 साल पहले इस डांस दिलाई थी शौहतर और दौलत


सपना चौधरी का स्टाइल काफी अपग्रेड होता जा रहा है। आज सपना चौधरी केवल सूट सलवार तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो एक से बढ़कर एक मॉर्डन आउटफिट में नज़र आती हैं।  गुरुग्राम के लग्जुरियस अपार्टमेंट में रहने वालीं Sapna Choudhary के पास आज न पैसों की कमी है और न ही काम की। यहां तक की आज सपना चौधरी विदेशों में भी स्टेज शो करती हैं। सपना चौधरी छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में नज़र आ चुकीं हैं और आज सपना चौधरी के लाखों चाहने वाले हैं।

 


सपना चौधरी को ऐसे मिली पहचान


वैसे तो सपना चौधरी बिग बॉस में आने से पहले ही फेमस हो गई थी लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान इसी शो ने दी। क्योंकि इस शो से पहले वो केवल उत्तर भारत के ही कुछ हिस्सों में जानी जाती थीं लेकिन इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैल गई।  सपना चौधरी अपने शुरूआती सालों में एक स्टेज पफोर्मेंस के लिए 3100 रुपये चार्ज करती थीं। वहीं आज सपना चौधरी  की फीस (Sapna Choudhary Fees) 20 से 25 लाख रुपये है। वहीं किसी इंवेट में शामिल होने के लिए सपना चौधरी 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करती हैं।