home page

Sapna Choudhary Video : देसी क्वीन ने हरियाणवी गाने पर हिलाई पतली कमरिया

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। सपना के डांस वीडियोज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। सपना के कातिलाना ठुमके को देख फैंस डांस करने पर मजबूर हो रहे हैं। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Sapna Choudhary Video : देसी क्वीन ने हरियाणवी गाने पर हिलाई पतली कमरिया

HR Breaking News (ब्यूरो)। ‘देसी क्वीन’ के नाम से घर-घर में पहचान बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर 3 साल बाद एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti : महिला के इस अंग से होती है उसके चरित्र की पहचान

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन फॉलोइंग बहुत है और यहीं वजह है कि सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर बार-बार वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूट्यूब पर साल 2017 में अपलोड किया गया था।

इस वीडियो में सपना जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उसके बोल हैं, ‘ठेके आली गली ‘ (Theke Aali Gali) है.  सपना के डांस वीडियो भी फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख पाएंगे की उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैंस की भारी भीड़ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनूटेक डीजिटल ने अपलोड किया है. जिसको अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर सपना के डांस के दीवाने खूब कॉमेंट कर रहे हैं. अगर आपने भी अबतक नहीं सुना है तो आप भी देखिए-


बिग बॉस के बाद सपना कई फिल्में, डांस नंबर्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं. वहीं सोशल मीडिया पर तो आए दिन उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं. इनमें कई सपना के पुराने वीडियो थे, जो आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है और सपना चौधरी के फैन उनके इन गानों को एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

ये भी देखें : Chanakya Niti : रात को औरत से ये चीज मांगने में न करें शर्म

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामों में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।