home page

Sapna Choudhary Viral Video: सपना ने नशीले नैनों से किया मदहोश, देखिए स्टेज तोड़ डांस

डांस के बहुत से वीडिया वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में सपना चौधरी का एक नया वीडिया वायरल हो रहा है। सपना चौधरी नशीले नैन गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। सपना चौधरी का ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।
 | 
Sapna Choudhary Viral Video: सपना ने नशीले नैनों से किया मदहोश, देखिए स्टेज तोड़ डांस

HR Breaking News, Digital Desk- आज के तनाव भरे दौर में मनोरंजन के लिए भी कोई साधन होना चाहिए। इसके में मोबाइल लोगों का पूरा साथ दे रहा है। आप गूगल पर जाकर कुछ भी देख सकते हैं। ऐसे में डांस के बहुत से वीडियो हमें मिलते हैं। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। अब अगर उनमें सपना चौधरी का कोई गाना मिल जाए तो उत्साह अपने आप बढ़ जाता है। सपना चौधरी के वैसे तो तमाम वीडिया आए दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन अब जो एक वीडियो सामने आया है उसको देख आप सब भी नांचने को मजबूर हो जाएंगे। सपना का ऐसा डांस शायद पहले ही आपने कभी देखा होगा। एक तो शो में लाइट का प्रभाव ऐसा था कि पूरे डांस के दौरान किसी भी दर्शक की एक मिनट भी नजर सपना से नहीं हटी होगी।

बिग बॉस फेम सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सपना का जलवा कुछ यूं समझें कि अगर उनका कहीं कार्यक्रम होने वाला है तो बुजुर्ग भी कई किलोमिटर से आने को तैयार रहता है। एक बार तो वीडियो में देखा भी गया था कि कैसे एक उम्रदराज व्यक्ति सपना के साथ स्टेज पर डांस करने को आतुरता दिखा रहा था। सपना को देखकर लोगों का उत्साह काफी बढ़ जाता है। ऐसा क्यों होता है, यह इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है कि कैसे सपना धमाल मचाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

सपना चौधरी वायरल डांस वीडियो : 


सपना चौधरी का स्टेज डांस


सपना चौधरी इस वीडियो में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वह अपनी धमाकेदार अदाकारी से सबका ध्यान खींच रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘नशीले नैन’ पर डांस कर रही हैं। वह हरे रंग के सलवार सूट में अपने देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।