home page

Sapna Choudhary Video : सपना के स्टाइलिश लुक ने ढाया कहर, देख फैंस के उड़े होश

Sapna Choudhary Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। सपना चौधरी ज्यादातर वीडियोज में सूट-सलवार पहने नजर आती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें सपना वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही है। 

 | 
Sapna Choudhary Video : सपना के स्टाइलिश लुक ने ढाया कहर, देख फैंस के उड़े होश 

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की देसी डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर ही अपने ठुमकों से फैंस को घायल करती देखी जाती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Viral Dance Video) हो रहा है, जिसमें उनका स्वैग फैंस के होश उड़ा रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वेस्टर्न आउटफिट में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

डांसिंग स्टार को (Sapna Choudhary) उनके लेटेस्ट पोस्ट में ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक टॉप, ब्लैक पैंट्स के साथ ब्लैक शिमरी कोट भी पहन रखा है। बालों में हाई पोनी टेल बनाए आंखों पर काला चश्मा चढ़ाकर सपना को बेहद शानदार अंदाज में कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और नेटिजेंस ने इसपर प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी।

कुछ मिनटों पहले साझा किए गए सपना चौधरी के इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो, फैंस ने लाल दिल वाली इमोजी के साथ-साथ हार्ट आई इमोजी की बारिश कर दी है।


बता दें कि सपना चौधरी के भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में कई शानदार सॉन्ग हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया था, और रियलिटी शो ने उनकी लोकप्रियता को चार चांद लगा दिए थे। सपना बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।