home page

Sapna Dance Video: काला सूट पहन सपना ने हिलाया फिगर, फैंस बोले-'कोई जवाब नहीं'

सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। सपना के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में डांसर का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। डांसर जब देसी स्टाइल में डांस करती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। देखें हॉट डांस वीडियो....

 | 
Sapna Dance Video: काला सूट पहन सपना ने हिलाया फिगर, फैंस बोले-'कोई जवाब नहीं'

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी गानों से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में विवादों में फंसी भी नजर आ रही है। बावजूद इसके वो अपने फैंस की खुशी का खास ध्यान रखती है। इंस्टाग्राम पर अपने गानों पर शानदार रील्स शेयर कर सपना अपने चाहनेवालों का भरपूर मनोरंजन करती है। इस बार भी उन्होंने अपने एक लेटेस्ट सॉन्ग पर धमाकेदार डांस वीडियो शेयर की है। चंद मिनटों पहले शेयर की गई एक्ट्रेस की वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम


सपना ने किया जबरदस्त डांस


सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो अपलोड की है। इसमें सपना काले रंग का सूट पहने नजर आ रही है और ग्लोसी मेकअप उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। सपना अपने एक पॉपुलर गाने gaabru पर जबरदस्त फेस एक्सप्रेशन दिखाते हुए डांस करती दिख रही है। सपना के चेहरे की मुस्कान ने उनके फैंस के दिलों पर मानों खंजर चला दिया है। वीडियो के कमेंट में भी एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हरियाणा की क्वीन ने वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा कि छोरा नी चाला था मां। कमेंट सेक्शन में जाने के बाद आसानी से देखा जा सकता है कि उनके चाहनेवालों ने लाइक और कमेंट की बरसात करवा दी है।

एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर बरसा रहे प्यार

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


घाबरु गाने की बात करें तो इसकी वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़के पर फिदा हो जाती है। पूरे गाने में वह उस gaabru छोरे की ही तारीफ करती नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप भी देखने लायक नजर आए हैं। एक अन्य खास बात जो इस गाने में देखने को मिली कि सपना पूरे सॉन्ग में मॉडर्न आउटफिट में नजर आई। उनके चाहनेवालों ने देसी क्वीन के मॉडर्न लुक को भी बेहद पसंद किया है। फिलहाल तो सपना की लेटेस्ट डांस वीडियो ने इंस्टा पर हाय तोबा मचा दी है। इन दिनों सपना को अलग जोनर के गाने करते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस अपने कई अपकमिंग गानों की शूटिंग में भी बिजी चल रही है। लेकिन थोड़ा समय सपना अपने फैंस के लिए जरूर निकाल ही लेती है।