home page

छोरी लगे बम्ब चोली में गाने पर Sapna Sharma ने पानी में लगाए ठुमके

सपना शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हरियाणवी डांसर का हाल ही में वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें डांसर पानी में डांस करती नजर आ रही है। सपना शर्मा का ऐसा डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें हॉट डांस वीडियो- 

 | 
छोरी लगे बम्ब चोली में गाने पर Sapna Sharma ने पानी में लगाए ठुमके

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दुनिया भर में काफी मशहूर है। लेकिन अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर्स हैं, जो कि अपने डांस मूव और स्टाइल की वजह से धूम मचाती दिखाई दे रही हैं। कई डांसर तो अपने लटको-झटको की वजह से खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस को देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 35 साल की अमीर मालकिन ने 20 साल के माली से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या


उन ही डांसर में से एक हैं सपना शर्मा, जो कि लोगों को अपनी कातिलाना अदाओं से दिवाना बनाती आई हैं। डांसर सपना शर्मा (sapna sharma) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो छोरी लगे बम्ब चोली में (Chori Lage bamb Choli Mein) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


सपना के डांस को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सपना ने अपने मूव्स से गर्दा उड़ा दिया है। ग्रीन लहंगे में सपना के ठुमके दर्शकों के होश उड़ा रहे हैं। एक हफ्ते पहले अपलोड हुए इस वीडियो पर अबतक 12 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।