home page

समुद्र के किनारे ठंडी रेत में लेटी Sara Ali Khan, देख फैंस के दिलों में उठा तुफान

एक्ट्रेस सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस समुंद्र के किनारे रेत में लेटी नजर आ रही है। फैंस उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं। 

 | 
समुद्र के किनारे ठंडी रेत में लेटी Sara Ali Khan, देख फैंस के दिलों में उठा तुफान

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर फैंस संग जुड़ती हैं और एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं. सारा को फैंस काफी पसंद करते हैं. अपने बिंदास अंदाज से वे फैंस की चहेती हैं और एक्ट्रेस के चेहरे की मुस्कुराहट हमेशा बनी रहती है।

हाल ही में सारा अली खान ने कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जिसमें वे बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया घूमने गई हुई हैं और इस दौरान की तस्वीरें फैंस संग शेयर की है।

ये भी देखें : Affair: मेरे जीजा के साथ मुझे सोते हुए देखना चाहता है मेरा पति, अब मैं क्या करूं

ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत नजारों से घिरी सारा बीच किनारे बैठी हैं और सनबाथ ले रही हैं. इस सनकिस्ड फोटो में वे येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप भी लगाई हुई है. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- 'सनी, स्माइली, सिडनी।

सारा आमतौर पर घूमना पसंद करती हैं. कभी वे अपनी फेवरेट कंपनी यानी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ घूमना पसंद करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ वे अपने फ्रेंड्स संग भी ट्रिप पर जाती हैं।


हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक ऑस्ट्रेलिया को चुना और वहां पर धूप का आनंद लेते हुए चिल कर रही हैं. फैंस को उनकी ये फोटोज काफी पसंद आ रही है और वे सारा की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस समय 4 फिल्में हैं. इसमें ए वतन मेरे वतन और गैसलाइट जैसी मूवीज हैं. इसके अलावा वे जगन शक्ति और लक्ष्मण उतेकर के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं।