home page

Sara Ali Khan ने छोटी टाइट ड्रसे पहन दिए किलर पोज, देख फैंस हुए फिदा

सारा अली खान सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर की हैं। सारा की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
Sara Ali Khan ने छोटी टाइट ड्रसे पहन दिए किलर पोज, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने हर अंदाज से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. चाहे उनकी एक्टिंग हो चा ग्लैमरस अदाओं, फैंस तो हमेशा ही उनके दीवाने रहते हैं. फिल्मों से सारा लगातार अपना जादू चला ही रही हैं, लेकिन सिजलिंग अदाओं का तड़का लगाना भी वह कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से सारा का नया लुक चर्चा में आ गया है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं. इस फोटोशूट के लिए सारा ने रेड कलर की वूलन वाली शॉर्ट ड्रेस कैरी की है।

Sara Ali Khan ने हॉटनेस किया मदहोश

ये भी पढ़ें : Aunty Bhatija Story: भतीजा 8 साल से अपनी आंटी के साथ बना रहा था संबंध, अब हो गया कांड


सारा की इस ड्रेस पर रेड पर्ल से एम्ब्रॉयडरी की गई है और इसमें बलून स्टाइल स्लीव्स दी हैं. सारा ने अपने इस लुक सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच सारा का ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है।

सारा अली खान पर फिदा है पूरी दुनिया

सारा उन स्टार किड्स में से हैं, जो आप अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में दुनियाभर के लोगों पर अपनी एक्टिंग का जादू चला दिया है. आज जहां एक ओर फैंस सारा की हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, ऐसे में उन्हें कई शानदार फिल्में ऑफर भी हो रही हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान


 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

सारा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'गैसलाइट' टाइटल से बनी फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मेट्रो इन दिनों', 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मर्डर मुबारक' और लक्ष्मी उतेकर के निर्देशन में बन रही अगली अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगी।