home page

Sasur Bahu Ka Dance: ससुर ने बहू के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज तो आते ही रहते हैं। हाल ही में ससुर बहू का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बहू अपने ससुर के साथ गजब का डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Sasur Bahu Ka Dance: ससुर ने बहू के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सोशल मीडिया पर ससुर और बहू का डांस वायरल हो रहा है. यह डांस लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस डांस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई कमेंट्स आ रहे हैं. इंटरनेट पर यूज़र्स कह रहे हैं ये तो बहुत ही कूल ससुर हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर रोज़ कई बेहतरीन वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कुछ वीडियो को देखने के बाद हमें अच्छा लगता है. आज के समय में देखा जाए तो बहू और ससुर इतने सहज महसूस नहीं करते हैं, मगर इस वीडियो को देखने के बाद दिल खुश हो जाएगा।

ये भी पढ़ेें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ससुर और बहू की जोड़ी एक गाने पर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स को इस डांस देखने के बाद बेहद खुशी हो रही है. दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर officialhumansofbombay ने शेयर किया है. इसमें एक खूबसूरत कहानी शेयर की गई है, जो आप सभी को पढ़ना चाहिए।

बहुत ही प्यारी कहानी है

ससुर कहते हैं कि जब मेरे बेटे रोहन ने तान्वी से मिलवाया था तो मैं समझ गया था कि वो उसकी गर्लफ्रेंड है. वो थोड़ी शर्मीला था, लेकिन मैं अपने बेटे को जानता हूं। तान्वी हमारी फैमिली के लिए फिट है. पहली मुलाक़ात में ही वो मेरे पैर छुए, मुझे बेहद खुशी हुई. उस दिन हम साथ में बैठे, खाना खाए और एन्जॉय किया. ये रिश्ते की शुरुआत थी।

ये भी पढ़ेें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

ससुर बता रहे हैं कि तान्वी को पाकर वो बेहद खुश हैं. शादी की तैयारियों के लिए वो मेहनत करने लगे. शादी की जगह तय करने के लिए उन्होंने तान्वी के पापा से भी राय ली. शादी के बाद तान्वी हमारे साथ रहने लगी. साथ में हम बेहद खुश हैं. मैं उसे बहू नहीं बेटी मानता हूं. हम दोनों काफी एन्जॉय करते हैं. तान्वी के कारण घर की रौनक बढ़ गई।