home page

कंपकंपाती ठंड में Shama Sikander ने स्विमिंग पूल में करवाया फोटोशूट, देख लोगों के जले दिल

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस शमा सिकंदरा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में शमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिनमें वो स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही है। 
 
 | 
कंपकंपाती ठंड में Shama Sikander ने स्विमिंग पूल में करवाया फोटोशूट, देख लोगों के जले दिल 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। शमा सिकंदर (Shama Sikander) का नया फोटोशूट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. कुछ घंटों पहले ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. यहां उन्हें ब्लू कलर की प्रिंटेड मोनोकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. फोटो में शमा स्वीमिंग पूल में खड़ी हुई दिख रही हैं. यहां एक्ट्रेस इस लुक अपनी अदाओं से और हॉट बनाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

बेहद हॉट दिख रही हैं Shama Sikander

ये भी देखें : Chanakya Niti: लड़को की इन चीजों पर झट से फिदा हो जाती है लड़कियां, हो जाती है बेकाबू

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को संवारते हुए पोज दिए हैं. यहां उनकी आंखे बंद है. शमा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब तारीफें की हैं. उनके इस लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं।

लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है शमा सिकंदर

गौरतलब है कि शमा फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर कर चुकी हैं. तमाम टीवी शोज में एक्टिंग का कमाल दिखाने के अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काफी काम किया है. हालांकि, इसके बावजूद शमा की एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया।

कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं शमा सिकंदर

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण, उसका हर पुरुष बन जाता है गुलाम

शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. पिछली बार वह 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'बाइपास रोड' में नजर आ रही हैं. इसके बाद उन्हें 'हवा करदा' टाइटल सॉन्ग में भी देखा गया था. हालांकि, शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं