home page

Gori Nagori के सॉन्ग पर भाभी ने किया हॉट डांस, देख बूढ़े हुए जवान

वैसे तो सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो जाते हैं। हाल ही में भाभी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रेड कलर की साड़ी में गजब का डांस करती नजर आ रही है। देखें भाभी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
Gori Nagori के सॉन्ग पर भाभी ने किया हॉट डांस, देख बूढ़े हुए जवान

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान की गोरी नागोरी इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. हाल ही में गोरी नागोरी का नया गाना रिलीज हुआ है, जो खूब धमाल मचा रहा है. इसी के चलते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की साड़ी में गोरी के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं।

गोरी का नया गाना 'घूंघट जलिदार'

ये भी पढ़ें : Relationship Tips: बॉडी लैंग्वेज से समझिये वो आपके साथ बनाना चाहती है संबंध


इनदिनों गोरी नागोरी की चर्चा खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की लाल साड़ी पहनकर राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के नए गाने  'घूंघट जलिदार'(Ghunghat Jalidar) पर डांस कर रही हैं।


लड़की कर रही धमाकेदार डांस


वीडियो में लड़की गोरी से भी जबरदस्त ठुमके लगा रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गोरी के गाने पर लड़की का धमाकेदार डांस करता देख लोग बोल रहे हैं कि गोरी ने अच्छा डांस कर रही हो।


इंस्टा से वायरल हुआ वीडियो 


यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर gargshweta_official नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक वीडियो पर 800 लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : विदेश से बिना बताए आया पति, रिश्तेदार की बाहों में मिली पत्नी

बता दें कि गोरी नागोरी राजस्थान के नागोर की रहने वाली है. गोरी हरियाणा की डांसर सपा चौधरी की तरह एक स्टेज डांसर हैं. गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोज नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. गोरी का हर वीडियो और फोटो चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. गोरी को राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा के नाम से भी जाना जाता है. गोरी शकीरा की तरह डांसर बनना चाहती हैं।