home page

Tanisha Mukherjee की कातिलाना अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना, बोले-'सो क्यूट'

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

 | 
Tanisha Mukherjee की कातिलाना अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना, बोले-'सो क्यूट'

HR Breaking News (ब्यूरो)। काजोल की छोटी बहन और गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की बेटी तनीषा मुखर्जी ने अपनी खूबसूरती से फैंस को एक बार फिर से हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है।

ये भी देखें : Rajasthan के इस गांव में हर घर में होता है गंदा धंधा, जानकर दंग रह जाएंगे


एक्ट्रेस ने हाल ही में साड़ी में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की. इन तस्वीरों में वे बैंगनी रंग की कढाईदार साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी साड़ी का बॉर्डर भी काफी एट्रैक्टिव है. एक्ट्रेस इस दौरान अपने पेट डॉग संग पोज देते नजर आ रही हैं।


फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरा पोजर, मार्गदर्शन की छोटी सी ज्योति, वो मेरा सबसे अच्छा दोस्त भी है और मेरी जान भी. किसी खूबसूरत आत्मा से इस तरह का प्यार और अटैचमेंट पाना अतुलनीय है. मेरा राजा. मेरी हर तस्वीरों में मेरी जरूरत।

उनकी इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस की फिटनेस अच्छी है और वे अपने आप को मेंटेन रखती हैं. एक्ट्रेस की फोटो देख इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वे 44 साल की हो गई हैं।

ये भी देखें : Affair: लड़की के घर थी शादी, साड़ी पहनकर पहुंचा प्रेमी, फिर जो हुआ...

तनीषा सोशल मीडिया पर फैंस संग जुड़ना पसंद करती हैं. इस दौरान वे फोटोज तो शेयर करती ही हैं साथ ही वे अपने दिल की बात भी फैंस के संग शेयर करना पसंद करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ये भी देखें : दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे सलमान खान के शो बिग बॉस से चर्चा में आई थीं. वे बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रही थीं जहां उन्होंने अपने शानदार खेल से फैंस को इंप्रेस किया था. वे इस शो में रनरअप रही थीं. पिछले बार उन्हें साल 2021 में कोड नेम अब्दुल नाम की फिल्म में देखा गया था।