home page

UP Bihar Dance Video : भोजपुरी गाने पर सपना ने लेटकर किया हॉट डांस

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। डांसर्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस भोजपुरी गाने पर बिजलियां गिराती नजर आ रही है। देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
UP Bihar Dance Video : भोजपुरी गाने पर सपना ने लेटकर किया हॉट डांस

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी गानों पर अकसर सपना चौधरी के ठुमके सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। लेकिन इन दिनों सपना चौधरी का भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है। वीडियो में सपना ने इठलाते हुए ऐसी कमर लचकाई की लोग उनके डांस के दीवाने हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Love Affair : बॉस की पत्नी ने कर्मचारी को घर बुलाकर बनाए संबंध, पहली बार डिनर पर हुई थी अट्रेक्ट

पीले लहंगा पर गुलाबी चोली में दिखी सपना

अकसर बॉडी फीट सूट पर हरियाणवी सॉन्ग पर डांस करती सपना इस वायरल वीडियो में पीले लहंगे पर गुलाबी चोली में दिखी रही हैं। उनके पीछे अन्य डांसर भी उनके साथ ताल पर ताल मिलाकर डांस कर रही है। सपना भी भोजपुरी गाने के बोल के साथ अपने डांस स्टेप व एक्सप्रेशन दे रहीं हैं।

वीडियो को अब तक 3.3 मिलियन व्यू

ये भी पढ़ें : Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह

वीडियो पर अब तक 252k लाइक हो चुके हैं। वीडियो को अब तक 3.3 मिलियन लोग देख चुके हैं। सपना के इस भोजपुरी अवतार को नेटिजन्स खूब पसंद कर रहे हैं। कमेंट में उनके डांस व एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं। किसी सेट पर यह गाना शूट किया जा रहा है। गाने पर सपना के पीछे कई ओर कलाकार भी मौजूद हैं।