home page

urfi javed : उर्फी जावेद ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने

उर्फी जावेद अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उर्फी पीले रंग की ड्रेस में दिखीं। उन्होंने इसे ट्रांसपेरेंट कपड़े से तैयार किया था। उनका लुक हमेशा की तरह काफी बोल्ड था।

 | 
urfi javed : उर्फी जावेद ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस हुआ दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली) : अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद को ट्रोल करने वालों की भी नहीं है। केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं असल जिंदगी में भी ग्लैमर जगत से जुड़े कई सेलिब्रिटीज ने उन पर निशाना साधा है। उर्फी उन सबको जवाब देने में पीछे नहीं रहतीं। अब टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट किया। दरअसल हाल ही में उर्फी पीले रंग की ड्रेस में दिखीं। उन्होंने इसे ट्रांसपेरेंट कपड़े से तैयार किया था। उनका लुक हमेशा की तरह काफी बोल्ड था।

ये भी देखें : सपना चौधरी ने स्टेज पर दी किलर स्माइल, फैंस हुए फिदा


चाहत ने कपड़ों को लेकर किया कमेंट


चाहत ने उर्फी की तस्वीरों के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘ऐसे कपड़े कौन पहना है? जब आप सड़क पर हों, मेरा मतलब है कि क्या कोई अपने सारे कपड़े उतार दे और मीडिया उसे सिलब्रिटी बना देगा? क्या इंडियन मीडिया की यही मानसिकता है? इस सस्ती पब्लिसिटी को खरीदना आसान है और मीडिया, आप हमारी पीढ़ी को यह दिखा रहे हैं। कोई भी पैसे दे सकता है स्पॉट होने या कुछ कर रहा हो या वो न्यूड हो जाए तो क्या आप उसे कवर करेंगे? यह बहुत ही घटिया है। ईश्वर आपको सद्बुद्धि दे।‘ 

उर्फी का करारा जवाब


चाहत के पोस्ट पर जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, ‘कम से कम मैं फॉलोवर्स तो नहीं खरीदती। और अगर तुम होमवर्क करके आती तो पता होता मैं वहां इंटरव्यू के लिए गई थी। मैं इंटरव्यू के लिए तैयार थी तो तुम्हें उससे मतलब नहीं होना चाहिए। तुम्हें केवल जलन हो रही है कि पपराजी को पैसे देने के बाद भी वो तुम्हें कवर नहीं करते। चाहत खन्ना इस धरती पर कोई कुछ भी करे ये तुम्हारा काम नहीं है, तुमने यही स्टोरी रणवीर सिंह के लिए क्यों नहीं अपलोड की? अपना दोगलापन दिखा रही हो। देखो, तुम्हारे दो तलाक, छोटी उम्र के लड़के से डेटिंग, मैं तुम्हें जज नहीं करती तो मुझे क्यों जज कर रही हो?’


‘ये आंटियां मेरे खिलाफ क्यों हैं?’

ये भी देखें : Haryanvi Song डांस के दौरान सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाई किलर अदा, फैंस बोले कितनी सुथरी गोरी


ये तुम 2 मिनट के फेम के लिए कर रही हो।‘ उर्फी आगे कहती हैं, ‘कम से कम मैं अपने पैसे खुद कमा रही हूं ना कि अपने दोनों पूर्व पतियों से  मिले पैसों पर जी रही हूं।‘ उर्फी ने कहा, ‘ये आंटियां मेरे खिलाफ क्यों हैं?’ बता दे कि इससे पहले सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी के कपड़ों को लेकर निशाना साधा  था।