home page

Viral Suhagraat Video: कपल ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो,गलती से हो गया शेयर, अब हो रहा वायरल

Suhagrat Ka Video इन दिनों सोशल मीडिया पर सुहागरात का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मामले के अनुसार कपल ने अपनी सुहागरात को यादगार बनाने के लिए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद कपल से गलती से शेयर बटन पर क्लिक हो गया जिसके बाद अब वीडियो  जमकर वायरल हो रहा है।
 
 | 
Viral Suhagraat Video: कपल ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो,गलती से हो गया शेयर, अब हो रहा वायरल

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Suhagrat Ka Video: सभी जानते हैं कि मोबाइल कितने काम की तो कई बार कितनी खतरनाक चीज होती है. भले ही टेक्नोलॉजी की दुनिया में आज मोबाइल ने लोगों की जिंदगी को बेहद आसान कर दिया हो लेकिन कई बार एक छोटी सी चूक किसी किसी की तो पूरी जिंदगी ही बर्बाद कर देती है. आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक से बढ़कर एक कारनामे करता रहता है लेकिन कई बार लोग अपनी करतूतों की वजह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. आज का ही वीडियो देख लीजिए. इस दूल्हा दुल्हन ने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया था लेकिन इसके बाद क्या हुआ, यह जानकर आप दंग रह जाएंगे.

आज का शादी ब्याह का सीजन चल रहा है. सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े तमाम तरह के मजेदार वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं लेकिन आज का वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल यह वीडियो सुहागरात का है. माना जा रहा है कि कपल ने इस वीडियो को अपने स्पेशल नाइट को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया था लेकिन शायद गलती से इसका बटन दब गया और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.


दूल्हा दुल्हन के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नया नवेला जोड़ा शायद शादी की रस्मों के बाद अपने कमरे में पहुंचा है. दोनों काफी थके लग रहे हैं. इसमें दुल्हन कैमरे के सामने ही अपने गहने उतारना शुरू करती है. इतने में दूल्हा आकर उसे पीछे से पकड़ लेता है और उसकी मदद करने लगता है. इस दौरान दूल्हा कई बार दुल्हन के साथ रोमांटिक भी होता है. वीडियो बनने की बात दोनों को पता होती है कि नहीं या तो नहीं पता, लेकिन हां दोनों इस वीडियो में जमकर रोमांस करते नजर आते हैं.


खास बात तो यह है कि दुल्हन के गहने उतारते-उतारते इतना ज्यादा थक जाती है कि वह कुर्सी पर बैठ जाती है. इसके बाद दूल्हा उसकी जूड़ा पिंस को निकालने के लिए उसकी मदद करना शुरू करता है. दूल्हा दुल्हन के रोमांस का यह वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो आरुषि राहुल ऑफशियल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.