home page

Viral Video: घुंघरू पहन लड़की ने किया ताबड़तोड़ डांस, देख लोग हुए दीवाने

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की छत पर घुघरू पहन कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ राही है। लड़के के डांस वीडियोज को लोग बार-बार देख रहे हैं। 
 | 
Viral Video: घुंघरू पहन लड़की ने किया ताबड़तोड़ डांस, देख लोग हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हर जगह सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। लाखों लोग सपना के फैंस हैं और उनके डांस और गानों के भी दीवाने हैं। इसलिए शादी हो, पार्टी हो या डीजे हर जगह सपना के गानों की धूम रहती है। यहां तक की लोग यूट्यूब पर भी उनके वीडियोज को खूब देखते हैं।

ये भी पढ़ें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

घुंघरू टूट जाएगा


साथ ही कुछ लोग भी सपना के गानों पर वीडियो बनाकर शेयर करते हैं, इन वीडियोज को भी लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो है घुंघरू टूट जाएगा गाने पर, इस वीडियो को ‘डांस विद एलिशा’ नाम के एक चैनल पर शेयर किया गया है, जिसपर 11 मिलियन व्यूज हैं। सपना के गाने पर एक लड़की बहुत ही खूबसूरत डांस कर रही है, जिसे देखकर लोगों ने इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी किए हैं।


11 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो


साथ ही इस वीडियो को अभी तक 11 मिलियन लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस डांस वीडियो पर डांसर लड़की की भी खूब तारीफ की है। लोगों ने डांसर की तारीफ करते हुए लिखा कि बिल्कुल मनमोहक डांस है। यह बहुत ऊर्जावान, लयबद्ध और सुंदर हैं। एक अन्य ने लिखा कि वाह, क्या डांस है, वहीं एक अन्य ने लिखा कि बहुत ही शानदार मजा आ गया। इस तरह से लोग कमेंट्स करके डांसर लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार


बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस और गानों को लेकर हमेशा ही खूब वायरल होती है। ऐसा इसलिए ही होता है, क्योंकि लोगों को उनके गाने और डांस पसंद आता है। साथ ही सपना के हर डांस या गाने पर जमकर लाइक्स और रिएक्शनस भी आते हैं। इससे पता चलता है कि लोगों को सपना का डांस और गाने कितने पसंद आते हैं और इसी वजह से सपना को लोग इतना पसंद करते हैं।