home page

तेरे रेट बढ गए पर Sapna Choudhary ने हिलाया हैवी फिगर

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सपना का हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो किलर ठुमके लगाती नजर आ रही है।  

 | 
तेरे रेट बढ गए पर Sapna Choudhary ने हिलाया हैवी फिगर

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी की फैन फोलोइंग का भी जवाब नहीं. आज भी सपना के एक-एक स्टेज शो में हजारों लोग उमड़ पड़ते हैं और हरियाणवी देसी क्वीन की एक झलक पाने की फिर ऐसी होड़ मचती है कि जो ना होना हो वो भी हो जाता है. उनके फैंस किस कदर सपना के लिए क्रेजी हैं ये बात एक और वीडियो को देखकर साबित हो जाती है. जब काले सूट में डांस कर रहीं सपना की एक झलक पाने की खातिर फैंस ने टेंट तक उखाड़ डाला था।

 

 

हरियाणवी गाने पर सपना ने किया था डांस

ये भी देखें : Chanakya Niti : रात को औरत से ये चीज मांगने में न करें शर्म

ये वीडियो काफी पुराना है जब वो रागिनी कॉम्पीटिशन में डांस किया करती थीं और हरियाणा में उस वक्त उनके नाम का डंका बज चुका था. लिहाजा उनके शोज के दौरान पब्लिक दीवानी हो जाती थीं. होड़ लगती थी उन्हें सबसे नजदीक से देखने की. ऐसे ही एक शो में सपना काले रंग का सिल्क का सूट पहने डांस कर रही थीं लेकिन उनके पीछे खड़े उनके फैंस उनका डांस देखने के लिए इतने दीवाने हुए कि पहले तो टेंट पर लटके और फिर धीरे-धीरे करके वो पूरा पर्दा ही फाड़ डाला।

इतने सालों बाद अब सपना की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ चुकी है लिहाजा आज उनके शोज में और भी ज्यादा भीड़ उमड़ती है इसीलिए उनकी सिक्योरिटी का पहले से भी ज्यादा ध्यान रखा जाता है. अब उनके स्टेज के आजू-बाजू किसी भी फैन को आने की इजाजत नहीं दी जाती. सपना से उनकी दूरी बनाकर रखी जाती है तो वहीं देसी क्वीन के आसपास बॉडीगार्ड भी तैनात रहते हैं।


हरियाणा की शान बन चुकी हैं सपना

ये भी देखें : Chanakya Niti : महिला के इस अंग से होती है उसके चरित्र की पहचान


15 सालों में सपना चौधरी हरियाणा की शान बन चुकी हैं. आज उनके फैंस बिहार, यूपी, राजस्थान के साथ साथ मुंबई तक भी हैं जो सपना के गानों पर दिल-खोलकर डांस करते हैं।