home page

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैगिंग मामला:, 2 घंटे की बातचीत के बाद पीड़िता के परिजन बोले- जांच से संतुष्ट नहीं

HR BREAKING NEWS, HISAR एमबीऐ छात्रा से रैगिंग मामले में मंगलवार को पीड़ित छात्रा के माता-पिता मेडिकल कॉलेज अग्रोहा पहुंचे। पीड़ित छात्रा के माता-पिता ने कॉलेज प्रबंधन द्वारा बनाई गई जांच कमेटी के सामने अपनी बात रखी। दोनों पक्षों में करीबन दो घंटे तक बातचीत चली। बाहर आकर पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि
 | 
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैगिंग मामला:, 2 घंटे की बातचीत के बाद पीड़िता के परिजन बोले- जांच से संतुष्ट नहीं

HR BREAKING NEWS, HISAR एमबीऐ छात्रा से रैगिंग मामले में मंगलवार को पीड़ित छात्रा के माता-पिता मेडिकल कॉलेज अग्रोहा पहुंचे। पीड़ित छात्रा के माता-पिता ने कॉलेज प्रबंधन द्वारा बनाई गई जांच कमेटी के सामने अपनी बात रखी। दोनों पक्षों में करीबन दो घंटे तक बातचीत चली। बाहर आकर पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि मेडिकल डायरेक्टर व कमेटी सदस्य के साथ उनकी करीब 2 घंटे बातचीत हुई, लेकिन वार्ता में कोई समाधान निकलकर सामने नहीं आया। पीड़ित पक्ष इस जांच से असंतुष्ट नजर आया।

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीऐस थर्ड इयर की छात्रा 19 अक्टूबर को हिसार के जिंदल अस्पताल में पहली मंजिल से खिड़की से कूद गई थी। छात्रा का एक हाथ टूट गया था व उसकी रीढ़ की हड्‌डी में चोट आई थी। छात्रा ने बयान दिया कि उसको कॉलेज में दो सीनियर छात्राओं द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है, जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान हो गई थी और इसी कारण से उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया था। पुलिस ने इस मामले में दोनों छात्राओं के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है।

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के लिए एक राहत भरी खबर 10 स्पेशल बसों की बुकिंग शुरु

छात्रा की मां ने बताया कि मेडिकल प्रशासन द्वारा उन्हें उनकी बेटी के साथ हुए हादसे की जांच के लिए बुलाया नहीं गया था। बल्कि वे खुद इसको लेकर मंगलवार को अग्रोहा मेडिकल प्रशासन व जांच कमेटी से मिले। लेकिन मेडिकल प्रशासन और जांच कमेटी की तरफ से उन्हें कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी बेटी को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे। इसके लिए चाहे उन्हें किसी भी स्तर की जांच क्यों नहीं करवानी पड़े।

छात्रा के परिजनों ने कहा कि मेडिकल कॉलेज प्रशासन को पूरे मामले को लेकर उनकी बेटी के साथ पूरी पारदर्शिता के साथ न्याय करते हुए आरोपी छात्राओं के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए। जब उन्होंने मेडिकल कॉलेज डायरेक्टर व कमेटी सदस्यों से मामले में जांच की बात की तो उन्होंने कहा कि पुलिस अपनी तहकीकात और जांच करने में लगी हुई है। अब पुलिस ही मामले की छानबीन करेगी।

हरियाणा की जैसमिन ओलम्पियन को हराकर पहुंची फाइनल में

8 साल की बच्ची ने अपनी मां के खिलाफ टॉर्चर का करवाया केस दर्ज

गैंगस्टर पपला गुर्जर को उम्रकैद व 10 हजार रुपए का जुर्माना, 6 साल पहले महिला को 23 गोलियां मारी थीं

आठ ट्रेनें चार दिन व ऊंचाहार सहित लंबी दूरी की छह ट्रेनें तीन माह के लिए रद्द, रेलवे की वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर 139 पर मीलेगी अपडेट