home page

Delhi Sushil Kumar News मर्डर से पहले पहलवान सुनील कुमार ने कुत्तों को मरवाई गोली

HR Breaking News Delhi Sushil Kumar News ( दिल्ली) पहलवान सागर धनखड़ मर्डर मामले में जेल काट करे आरोपी पहलवान सुनील कुमार को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। जानकारी के लिए बता दें की पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक मेडल विजेता (Delhi Sushil Kumar News) सुशील कुमार के
 | 
Delhi Sushil Kumar News मर्डर से पहले पहलवान सुनील कुमार ने कुत्तों को मरवाई गोली

HR Breaking News Delhi Sushil Kumar News ( दिल्ली) पहलवान सागर धनखड़ मर्डर मामले में जेल काट करे आरोपी पहलवान सुनील कुमार को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। जानकारी के लिए बता दें की पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक मेडल विजेता (Delhi Sushil Kumar News) सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है.

5 मई 2021 को 27 साल के पहलवान सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में हत्या कर दी गई थी, पुलिस ने इसका मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार को बताया था. (Delhi Sushil Kumar News) कुछ दिन फरार रहने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, गिरफ्तारी के बाद से ही सुशील तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Haryana Weather Update देखिए अगले दो दिन हरियाणा का कैसा रहेगा मौसम

सोमवार 10 जनवरी को इस मामले में फ़ाइल की गई सप्लीमेंट्री चार्जशीट में कहा गया है कि घटना वाली रात सुशील कुमार ने छत्रसाल स्टेडियम में पहुंचकर कुत्तों पर गोली चलाई. (Delhi Sushil Kumar News) इसके बाद उन्होंने स्टेडियम में पहले से मौजूद पहलवानों को बंदूक की नोंक पर धमकाया.

Delhi Sushil Kumar News मर्डर से पहले पहलवान सुनील कुमार ने कुत्तों को मरवाई गोली

खासा आला चाहर (Khasa Aala Chahar) के New Song (MUCHA AALE TAG) ने फिर मचाया तहलका, bollywood में बज रहा गाना

सुशील के सहयोगी अनिल धीमान ने किया खुलासा
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहिणी कोर्ट में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जो सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट फाइल की है, उसमें सुशील कुमार सहित चार लोगों को आरोपी बनाया गया है. इन (Delhi Sushil Kumar News) लोगों के नाम अनिल धीमान और अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान सामने आए थे. अनिल धीमान 2019 से सुशील कुमार का बॉडीगार्ड था और सुशील के प्राइवेट और ऑफिशियल कामों को भी देखता था.

पुलिस को दिए अपने बयान में धीमान ने बताया कि (Delhi Sushil Kumar News) घटना वाली रात यानी 4-5 मई 2021 की रात को वह सुशील कुमार के साथ ही था. उसके मुताबिक सुशील ने उस रात अपने कई सहयोगियों को छत्रसाल स्टेडियम के बास्केटबॉल ग्राउंड पर बुलाया था, वह कुछ लोगों को वहां पर सबक सिखाना चाहते थे.

हरियाणा का गैंगस्टर संदीप शेट्टी (Sandeep Sethi) भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में, जानिए क्या है पूरा मामला

कैसे स्टेडियम में मौजूद पहलवानों को बंदूक की नोंक पर पीटा?
दिल्ली पुलिस के मुताबिक अनिल धीमान (Delhi Sushil Kumar News) के साथ-साथ पहलवान सागर की हत्या में सह आरोपित राहुल ने भी अपने बयान में दावा किया है कि वह घटना वाली रात को खुद सुशील कुमार के साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था, और उसके पास खुद की लाइसेंसी पिस्टल भी थी.

राहुल के मुताबिक उनके साथ कुछ और लोग भी पहुंचे थे, जब वे स्टेडियम पहुंचे तो सुशील और उनके साथियों (Delhi Sushil Kumar News) पर कुछ कुत्ते भौंकने लगे. सुशील उस वक्त काफी गुस्से में थे. और उन्होंने कुत्तों की तरफ फायरिंग कर दी.

राहुल ने आगे बताया कि इसके बाद (Delhi Sushil Kumar News) सुशील ने स्टेडियम में पहले से मौजूद पहलवानों और कोच से कहा कि वह स्टेडियम से चले जाएं. लेकिन जब एक पहलवान विकास ने उनसे पूछा ‘पहलवान जी क्या हुआ’ तो सुशील ने विकास के साथ मारपीट की और उसका फोन छीन लिया. राहुल के अनुसार सुशील ने एक अन्य (Delhi Sushil Kumar News) पहलवान का भी पीछा किया और उसे पकड़ा और कहने लगे ‘मैं कहां जाता हं, किससे मिलता हूं, क्या खाता हूं,

इस सारी जानकारी को सागर और सोनू महल लीक करते हैं.’ राहुल के मुताबिक इसी दौरान सुशील कुमार ने एक अन्य पहलवान को पकड़ा और उससे फोन मांगा, जब उसने ऐसा करने से (Delhi Sushil Kumar News) मना कर दिया तो सुशील ने अपनी पिस्टल से उसके माथे पर जोरदार प्रहार कर दिया.