home page

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने लोहड़ी पर अपने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर की अपने नए गाने की झलक

HR Breaking News लोहड़ी (Lohri) के मौके पर हरियाणवी स्टार (Haryanvi) सपना चौधरी ( Sapna Choudhary New Song) ने फैंस को ट्रीट दी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए गाने ( Sapna Choudhary New Song) की एक झलक फैंस के साथ शेयर कर उन्हें लोहड़ी (Lohri) की बधाई दी सपना (Sapna Choudhary) के
 | 
Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने लोहड़ी पर अपने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर की अपने नए गाने की झलक

HR Breaking News लोहड़ी (Lohri) के मौके पर हरियाणवी स्टार (Haryanvi) सपना चौधरी ( Sapna Choudhary New Song) ने फैंस को ट्रीट दी है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए गाने ( Sapna Choudhary New Song) की एक झलक फैंस के साथ शेयर कर उन्हें लोहड़ी (Lohri) की बधाई दी सपना (Sapna Choudhary) के इस नए गाने ( Sapna Choudhary New Song) का नाम है काला चूंदड़ (kala chundad). 

PM Modi Meeting: पीएम मोदी ने बुलाई सीएम की बैठक, क्या फिर से लॉकडाउन लगेगा?


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फैंस को दी लोहड़ी की बधाई

गाने का टीजर शेयर करते हुए सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बताया कि पूरा सॉन्ग 17 जनवरी को आएगा. सपना ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी लोहड़ी. गाना आ रहा है. 17 जनवरी ने तैयार रहिये. गाने में सपना चौधरी का देसी स्वैग और जबरदस्त डांस फैंस का दिल लूट रहा है. ये गाना सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और मनीष तोमर पर फिल्माया गया है. गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है. लिरिक्स प्रेम जंगीरा के हैं.

सपना (Sapna Choudhary new song) के बैक टू बैक हिट हो रहे गाने

सपना चौधरी (Sapna Choudhary new song ) के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनके एक के बाद एक गाने आ रहे हैं. सभी को फैंस को दिल खोलकर प्यार मिल रहा है सपना (Sapna Choudhary new song ) के गाने पार्टी, शादियों की रौनक होते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary new song ) का दो दिन पहले गाना KHUDKA रिलीज हुआ था. ये गाना भी हिट हुआ है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary new song ) फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सपना (Sapna Choudhary new song ) हरियाणा की बड़ी स्टार हैं.

Sapna Choudhary Dance Video: ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video

सपना (Sapna Choudhary new song ) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आएंगी. सपना अपने पति वीर साहू के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary new song ) के फैंस को अब बस 17 जनवरी का इंतजार है. भला हो भी क्यों ना, फैंस को थिरकने के लिए एक नया गाना जो मिलने वाला है.