home page

शादी से पहले दुल्हा कोरोना संक्रमित, अधिकारी शादी रूकवाने गए पर बाद में खुद हुए शरीक, देखें वीडियो…

HR BREAKING NEWS.लॉकडाउन की वजह से प्रदेशभर में शादियों पर बंदिशें लगी हुई हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश के रतलाम शहर की एक अनोखी शादी चर्चा में है। दूल्हा-दुल्हन ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए। ऐसा करने की वजह थी दूल्हे का कोरोना पॉजिटिव होना। यही नहीं, शिकायत मिलने पर शादी रुकवाने पहुंची प्रशासन
 | 
शादी से पहले दुल्हा कोरोना संक्रमित, अधिकारी शादी रूकवाने गए पर बाद में खुद हुए शरीक, देखें वीडियो…

HR BREAKING NEWS.
लॉकडाउन की वजह से प्रदेशभर में शादियों पर बंदिशें लगी हुई हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश के रतलाम शहर की एक अनोखी शादी चर्चा में है। दूल्हा-दुल्हन ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए। ऐसा करने की वजह थी दूल्हे का कोरोना पॉजिटिव होना। यही नहीं, शिकायत मिलने पर शादी रुकवाने पहुंची प्रशासन की टीम के सामने ही शादी हुई। दोनों परिवारों के 4-4 लोग ही इसमें शामिल हुए। परिवार के लोग ने वीडियो कॉल पर ही दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

वहीं इस अनोखी शादी की वीडियो एएनआई द्वारा भी शेयर की गई।

कोरोना पर Supreme Court में आज होगी सुनवाई – अदालत ने केंद्र सरकार से मांगा नेशनल प्लान, जानिए सरकार को किन 4 मुद्दों पर देना होगा जबाब

दरअसल, प्रशासन को सोमवार को सूचना मिली थी कि कोरोना पॉजिटिव लड़के की शादी की जा रही है। मौके पर पहुंची टीम ने मामले पर आपत्ति जताई। परिवारों के बुजुर्गों ने अधिकारियों से शादी न रुकवाने की गुहार लगाई। इसके बाद उन्होंने बड़े अफसरों से बात की और PPE किट में इस शादी को पूरा करवाया। शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन ने कहा कि उनका मकसद सिर्फ इतना है कि बड़े बुजुर्गों की इच्छा भी पूरी हो जाए और सरकार के निर्देशों का का पालन भी हो सके।

कोर्ट की फटकार के बाद एक्शन में आया Election Commission – काउंटिग के बाद विजल जुलूस निकालने पर लगाई रोक

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान गिरफ्तार, ऑक्सीजन प्लांट पर हंगामा करने का आरोप

शादी से एक हफ्ते पहले रिपोर्ट आयी पॉजिटिव :
रतलाम के परशुराम विहार निवासी इंजीनियर आकाश वर्मा की शादी महेश नगर निवासी संजना वर्मा से 26 अप्रैल को होना तय हुई थी। इसी दौरान आकाश वर्मा की कोरोना रिपोर्ट 19 अप्रैल को पॉजिटिव आई। इसके बाद भी दोनों परिवारों ने शादी न टालने का फैसला लिया। शहर के एक मांगलिक भवन में शादी की रस्में पूरी होनी थीं। इसी दौरान कुछ लोगों ने पॉजिटिव के शादी करने की सूचना प्रशासन को दे दी। ऐसे में तहसीलदार नवीन गर्ग शादी रुकवाने दूल्हे के घर परशुराम विहार पहुंचे। लेकिन शादी को कोरोना नियमों के तहत पीपीई किट में पूर्ण करवा दिया गया।