home page

Corona Effect in Hisar- Roadways Services affected : हिसार से दिल्ली और चंडीगढ़ नहीं जाएंगी रोडवेज की बसें, रात्रि बस सेवा भी बंद

HR BREAKING NEWS. Corona के चलते Roadways बस सेवा पर फिर से ब्रेक लगना शुरू हो गया है। हिसार से दिल्ली-चंडीगढ़ और जयपुर आदि बड़े शहरों में जाने के लिए बस सेवा बंद कर दी गई। इन बड़े शहरों में सरकार द्वारा कर्फ्यू लगाया गया है जिसके चलते बस सेवा बंद कर दी गई हैं।
 | 
Corona Effect in Hisar- Roadways Services affected : हिसार से दिल्ली और चंडीगढ़ नहीं जाएंगी रोडवेज की बसें, रात्रि बस सेवा भी बंद

HR BREAKING NEWS. Corona के चलते Roadways बस सेवा पर फिर से ब्रेक लगना शुरू हो गया है। हिसार से दिल्ली-चंडीगढ़ और जयपुर आदि बड़े शहरों में जाने के लिए बस सेवा बंद कर दी गई। इन बड़े शहरों में सरकार द्वारा कर्फ्यू लगाया गया है जिसके चलते बस सेवा बंद कर दी गई हैं। वहीं रात्रि बस सेवाओं को भी स्थगित कर दिया गया है। वहीं Corona के नियमों की पालना में सवारियां और खुद रोड़वेज के चालक-परिचालक भी लापरवाह दिख रहे हैं।

Corona’s Big Attack in Haryana : Corona के मरीज को अग्रोहा में नही मिला बेड, PGI ROHTAK ले जाते हुए महिला की मौत

Corona  के चलते जारी किए नए आदेशानुसार चंडीगढ़ के लिए रात 11 बजे और दिल्ली के लिए साढ़े 9 बजे और रात्रि 11 बजे चलने वाली बसों को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा जयपुर -जोधपुर की बस सेवाओं को भी स्थगित कर दिया है।

HISAR CORONA UPDATE : हिसार में Corona महामारी ने पकड़ी रफ्तार, रिकॉर्ड 423 मामले आए, दो की मौत

रोड़वेज में मास्क लगाने के लिए चालक और परिचालक को निर्देश जारी किए हुए हैं। वहीं सवारियों को भी मास्क लगाकर बसों में सवार होने की हिदायत है। इसके बावजूद लोग लापरवाही कर रहे हैं। बस अड्डे से बाहर बस निकलने के कारण सवारियां आदेश नहीं मानती। ऐसे में उनके साथ सख्ती बरती जाएगी।

-कुलदीप सिंह, डीआई, हिसार।