home page

Numerology : इस डेट ऑफ बर्थ वाली महिलाएं पति की बदल देती हैं किस्मत

Numerology Prediction: अंक ज्योतिष के एक मूलांक में लड़कियों को बहुत ही भाग्यशाली बताया गया है, ये लड़कियां ससुराल वालों की किस्मत बदल देती हैं, आइए जानते है इनके बारे में पूरी जानकारी।

 | 
Numerology : इस डेट ऑफ बर्थ वाली महिलाएं पति की बदल देती हैं किस्मत

HR Breaking News, Digital Desk - अंकज्योतिष शास्त्र में कुल 9 मूलांक बताये गए हैं. हर व्यक्ति का कोई न कोई एक मूलांक इन्हीं में से एक जरूर होता है. सभी मूलांक की अपनी अलग –अलग विशेषताएं भी होती हैं. अंक ज्योतिष के अनुसार, जिन लड़कियों की डेट ऑफ़ बर्थ किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख़ को हुआ है, तो उनका मूलांक 2 होता है. अंक ज्योतिष में मूलांक 2 की लड़कियों को बहुत ही भाग्यशाली बताया गया है. ये माता-पिता और पति के लिए बहुत ही लकी साबित होती हैं. आइए जानें मूलांक 2 की लड़कियों की कुछ खास विशेषताएं:-

मूलांक 2 वाली लड़कियां लकी बेटी साबित होती हैं

मूलांक 2 की लड़कियां अपने पिता के लिए काफी लकी होती हैं. ये बेटियाँ अपने कृत्यों के जरिए माता-पिता का नाम रोशन करती हैं. घर–परिवार के लिए बेहद जिम्मेदार होती है. ये बहुत इमोशनल मानी जाती है. इन्हें परिवार के हर व्यक्ति का प्यार प्राप्त होता है. परिवार में इनका बहुत ही सम्मान होता है.

रहता है मां लक्ष्मी का आशीर्वाद


अंकशास्त्र की मान्यताओं के अनुसार, जिस घर में मूलांक 2 की लड़की की शादी होती है. वह घर धन धान्य से भर जाता है. घर में बरकत होनी शुरू हो जाती है. मूलांक 2 की लड़की पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. मां लक्ष्मी की कृपा से वो जहां भी रहती हैं. उस घर परिवार में सुख समृद्धि और शांति बनी रहती है. इनसें शादी करके पति की किस्मत बदल जाती है. इनके भाग्य का लाभ पति को भी खूब प्राप्त होता है.

पति से करती है बेहद प्यार

मूलांक 2 की लड़कियां अच्छी पत्नी साबित होती हैं. वे अपने पति को बेहद प्यार करती हैं और उनकी अच्छी देखभाल भी करती हैं. पति को हर क्षेत्र में सपोर्ट करती हैं. ससुराल को वे स्वर्ग बना देती हैं. हर परिस्थितियों में वे अपने पति का साथ देती है.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि एचआर ब्रेकिंग न्यूज किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.