home page

Alcohol : इस शराब को पीने के बाद नहीं आएगी मुँह से बदबू, आप भी जान लें इसका नाम

Alcohol news : भले ही आप एक पेग लगाए, आपके मुँह से आने वाली बदबू सबको बता देती है की आप पीकर आये हैं, पर आज हम आपको कुछ ऐसी ड्रिंक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको पीने के बाद आपके मुँह से स्मेल नहीं आएगी भले ही उसके 4 पेग लगा लें | आइये जानते हैं इनके बारे में 

 | 

HR Breaking News New Delhi : शराब का सेवन आजकल एक ट्रेंड बन गया है। लगभग हर तरह के आयोजन में तरह-तरह की शराब का सेवन किया जाता है। अमूमन हर तरह की शराब से थोड़ी बहुत गंध आती है। लेकिन अगर आप कुए ऐसी ड्रिंक्स ट्राई करना चाहते हैं, जिसे पीने के बाद गंध न आए तो यहां हम आपको कुछ ड्रिंक्स के बारे में बताएंगे। अगर आप बड़ी मात्रा में शराब पीते हैं, तो आपके बगल में बैठे व्यक्ति को उसकी गंध से इस बारे में पता लग जाता है। लेकिन अगर आप केवल थोड़ी मात्रा में कुछ ऐसी ड्रिंक्स का सेवन करना चाहते हैं, जिनसे गंध न आए तो आप वोदका ट्राई कर सकते हैं।

 

 

Alcohol news : एक पेग का इतनी देर तक रहता है नशा, पीने वाले जरूर जान लें

वोदका

वोदका गंधहीन होती है। वोदका एक रंगहीन और गंधहीन उत्पाद के रूप में बनाई जाती है। हालांकि, कई लोग कहेंगे कि वोदका में अभी भी एक गंध है। बोतल में, वोडका में किसी भी अन्य अल्कोहल की तुलना में कम गंध हो सकती है। अगर आप वोडका का सेवन करते हैं, तो आपकी सांसों से बाजार में मिलने वाली अन्य शराब की तुलना में कम शराब की गंध आएगी। याद रखें कि बहुत अधिक सेवन करने से आपकी सांसों से बदबू आएगी, लेकिन अगर आपके पास यह सिर्फ कुछ गिलास के लिए है, तो आप शराब की गंध के बिना सांस ले सकते हैं।

Alcohol news : एक पेग का इतनी देर तक रहता है नशा, पीने वाले जरूर जान लें

जिन

जिन एक ऐसी ड्रिंक है जिसका अगर आप केवल कुछ गिलास का सेवन करते हैं, तो आप उस तीखी गंध से बचने में सक्षम हो सकते हैं। आपको थोड़ा सा सेवन करना होगा क्योंकि बहुत अधिक आपकी सांसों से इतनी अधिक शराब की गंध आ सकती है।