home page

Cheapest Furniture Market : खरीदना है सबसे सस्ता फर्नीचर तो दिल्ली की ये मार्केट है बेस्ट, कम पैसों में आ जाएगा काफी सामान

Delhi Cheapest Furniture Market : घर के इंटीरियर को सजाने के लिए फर्नीचर सबसे ज्यादा जरूरी होता है। फर्नीचर न सिर्फ वहां रहने वाले लोगों के लाइफस्टाइल को दिखाता है। बल्कि एक अच्छी क्वालिटी वाला ट्रेंडी फर्नीचर घर के आकर्षण को भी बढ़ा देता है।अगर आप भी सस्ते दाम में अच्छा फर्नीचर खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके बड़े काम की है। दरअसल आज हम आपको अपनी इस खबर में दिल्ली की एक ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे है। जहां बेहद सस्ता और अच्छा फर्नीचर मिलता है।  

 | 

HR Breaking News, Digital Desk- दिल्ली खरीदारी करने वालों के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। खरीदारी चाहे कपड़ों की हो या फिर घर की आपको यहां की मार्केट में सबकुछ मिल जाएगा। अगर आप भी दिल्ली में रहने आ रहे हैं या फिर यहां पहले से रहते आ रहे हैं तो अपने घर को सजाने और उसे खूबसूरत बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो नए फर्नीचर से अच्छा क्या ही हो सकता है?
दिल्ली में कई फर्नीचर मार्केट हैं, जिनमें से कुछ महंगी तो कुछ सस्ती सामानों के विख्यात हैं। यहां हम आपको दिल्ली की सस्ती फर्नीचर मार्केट के बारे में बताएंगे। देखें लिस्ट।।

 

पंचकुइयां रोड-


पंचकुइयां रोड मार्केट दिल्ली की सबसे फेमस फर्नीचर मार्केट में से एक है। यहां दिल्ली और एनसीआर के कोने-कोने से लोग आते हैं। यहां आपको एकदम वैसा सामान मिलेगा, जिसकी आपको चाह है। यहां आपको सांगवान की लड़की से लेकर इंजीनियरिंग वूड से बना हुआ सामान मिल जाएगा, वो भी कम रेट पर। इस मार्केट में आपको सिटिंग जूतों वाला रैक, कोट हैंगर, सीढ़ियां, फूल, सोफा, बेड, किचन कैबिनेट, रैक, सजावट का सामान आदि सब मिलेगा। यहां जाने के लिए आपको आर के आश्रम मार्ग मेट्रो स्टेशन पर उतना होगा और ई रिक्शा लेना होगा।
 

जेल रोड बाजार-


तिलक नगर की फर्नीचर मार्केट के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है लेकिन बता दें कि ये मार्केट सस्ते फर्नीचर के लिए जानी जाती है। यहां आप कम बजट में भी बेहतरीन सामान खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां आपको पर्दे, गद्दे आदि भी मिल जाएंगे। ये मार्केट हरी नगर में स्थित है।


अमर कॉलोनी-


अमर कॉलोनी में स्थित फर्नीचर मार्केट दिल्ली के लाजपत नगर में स्थित है। यहां आपको विंटेज फर्नीचर मिल जाएगा। घर की सजावट के लिए इस तरह का फर्नीचर बहुत अधिक पसंद किया जाता है। इस फर्नीचर मार्केट में आपको अच्छा सामान कम रेट पर मिल जाएगा। दिल्ली की सस्ती फर्नीचर मार्केट में से एक है ये मार्केट।


शास्त्री पार्क फर्नीचर मार्केट-


दिल्ली के शास्त्री पार्क की फर्नीचर मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक सामान मिलेगा। यहां बेड, सोफा, टेबल, डाइनिंग टेबल, कुर्सी, कॉफी टेबल के साथ सजावट का कई सामान मिल जाएगा। ये सभी कम दरों पर ले सकते हैं, इसके अलावा यहां बार्गेनिंग भी की जा सकती है।


मुनिरका फर्नीचर मार्केट-


दिल्ली के मुनिरका में स्थित फर्नीचर मार्केट पर आप साधारण फर्नीचर कम दामों पर मिल जाएंगे। ये मार्केट ग्रेजुएशन या पढ़ने दिल्ली आए लोगों के लिए सबसे अच्छी मार्केट मानी जाती है। यहां से आप सस्ता फर्नीचर खरीद सकते हैं। अच्छे सोफा से लेकर डेस्क और कैबिनेट तक आपको यहां सबकुछ मिलेगा।