home page

Hotels in Goa : ये हैं गोवा के सबसे सस्ते 5 लग्जरी होटल

Hotels in Goa : वैसे तो गोवा घूमने जाने वाले भी दिल खोल कर खर्च करते हैं, लेकिन फिर भी बात अगर अपने बजट में बन जाये तो बात ही अलग है। आज हम आपको गोवा के 5 सबसे सस्ते होटलों के बारे में बताने वाले हैं अपनी ट्रिप के दौरान एक बार यहां जरूर रूकिये।

 | 
Hotels in Goa : ये हैं गोवा के सबसे सस्ते 5 लग्जरी होटल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। जब भी आपका घूमने का प्लान बनता है तो एक बार आपके दिमाग में गोवा का ख्याल जरूर आता होगा यह भारत उन खास टूरिस्ट जगहों में से एक है जो टूरिस्ट को आसानी से लुभा लेती है गोवा भारत में हमेशा से ही पर्यटन का मुख्य केंद्र रहा है। गोवा में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र है Beech अगर आप गोवा घूमने जाए तो वह पर बीच (Beech) पर जाना बिलकुल मत भूलियेगा वास्तव में गोवा अपनेआप में अनोखा है, जो लोगों को अपनी ओर आकर्ष‍ित करता है और साथ ही यहां के लोगों का बेहद साधारण स्वभाव देख लोग प्रसन्न हो उठते हैं।


वैसे तो गोवा घूमने जाने वाले भी दिल खोल कर खर्च करते हैं, लेकिन फिर भी बात अगर अपने बजट में बन जाये तो बात ही अलग है। यात्रा का असली मजा भी तभी है जब वहां पर रहने और खाने में दिक्क्त का सामना न करना पड़े अगर रहने और खाने में परेशानी हो तो समज लीजिये सारी ट्रिप का मजा किरकिरा हो जाता है। तो चलिए आज हम आपको गोवा के उस खास होटल के बारे में बताए जा रहे है जो अपने आप में बेहद आकर्षण है और जो अपने कस्टमर्स की डिमांड का ध्यान में रखते हुए उनकी यात्रा को सुखद बनाते है ये पर्यटक की सभी उम्मीदों पर खरा उतरने वाले कुछ होटल हैं, जो बेहतरीन सुविधायें मुहैया कराते हैं।

ये भी जानें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

Top 5 Hotels In Goa


सिडाडे दे गोवा :


अगर हम गोवा के सबसे बेहतरीन होटल की बात करें तो सिडाडे दे गोवा उनमे से एक है। यह 5 सितारा बीच रिसॉर्ट है, जो 40 एकड़ हरी-भरी जमीन पर बना हुआ है। यहां पर आने के बाद आपको ऐसा असीम शांति का अनुभव होगा और आपका मन प्रफुल्लित हो जायेगा। अगर आप कभी गोवा जाते है तो एक बार इस होटल की सेवा का आनंद जरूर ले। यहां का स्थानीय भोजन भी बहुत मश्हूर है। यहाँ पर आपको स्पा और मसाज सेंटर भी उपलब्ध है। यहां पर नाइट थीम भी बहुत आम है और बार में संगीत के साथ वाइन का टेस्ट।

ताज एक्जॉटिका गोवा :


गोवा ट्रिप के दौरान आप ताज एक्जॉटिका में रूम बुक कर सकते हैं। इसकी बुकिंग के लिए आप Yatra, Trivago जैसी वेबसाइट्स का सहारा ले सकते है। 56 एकड़ में बने इस होटल में आपको पुराने जमाने जैसा लुक देखने को मिलेगा साथ में आपको अनेक मुलभुत सुविधायेंभी मिलेंगी। स्व‍िमिंग पूल में उतर कर ड्रिंक लेना और रेस्तरां में बेहतरीन भोजन यहां का मुख्य आकर्षण है। यहां पर रोमांचक स्पोर्ट्स का लुत्फ भी उठा सकते हैं। आरामदेह, आसान और मजेदार ट्रिप के लिये ताज एक्जॉटिका से अच्छी गोवा में कोई जगह शायद ही आपको मिले।

ये भी पढ़ें : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

नोवोटेल होटल : Hotels In Goa


ट्रिपएडवाइजर नोवाटेल गोवा होटल में रूम बुक करना आसान है। यह अपने आप में एक छोटी सी दुनिया है। इस होटल में हर प्रकार की सुविधाएं आपको मिलेंगी। आप इस जगह पर रूम कुछ समय से लेकर साल भर तक के लिए भी बुक कर सकते है। चाहे बेहतरीन भोजन की बात करें या फिर योगा और मेडिटेशन की, नोवोटेल में आपको सब कुछ मिलेगा। गोवा ट्रिप के दौरान इस होटल का आनंद जरूर लेकर देखे ताकि आपको पता चल सके की यह कितना खास है।

होटल ग्रांड हयात :


ग्रांड हयात गोवा में आपके ठहरने की बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध हैं। यह जगह बिजनेस ट्रैवलर या फिर फैमिली वालों के लिये अच्छी है। यह गोवा की मुख्य जगहों में से एक है और बिजनेस ट्रिप के लिए तो बेहतरीन है। इस होटल में सबसे बेहतरीन ठहरने की व्यवस्था है साथ ही भोजन की भी पर्याप्त व्यवस्था है। इस होटल में आपको स्पा, फिटनेस सेंटर के साथ-साथ, आउट डोर व इनडोर गेम्स खेलने को भी मिलेंगे। अगर गोवा का असली मजा उठाना है तो ग्रांड हयात जरूर जायें। इसकी बुकिंग आप Yatra जैसी वेब साइट्स से भी कर सकते है।

ये भी जानें : UP में नया शहर बनाने के लिए मिली 1000 करोड़ की मंजूरी, 87 गांवों की जमीन के बढ़ेंगे रेट

हॉलिडे इन रिजॉर्ट गोवा :


अगर हम इसके बजट की बात करे तो ये थोड़ा महंगा जरूर है, लेकिन आपको बता दे होटल हॉलिडे इन लग्जरी लाइफ का दूसरा नाम है। यहां होटल में आपको एक से एक बेहतरीन सुविधाएं प्राप्त होंगी। यह होटल नॉर्थ गोवा में है और यहां एक दिन बिताना आपकी लाइफ में कुछ सुखद पल जोड़ देगा जो आपकी उम्र भर याद रहेंगे। जिनको आप भूलकर भी नहीं भूल पाएंगे। अगर आप अपने परिवार के साथ जाते है और आपका बजट सही है तो आप यहाँ पर रुकने में बिलकुल भी आनाकानी न करे। यहाँ रुकना आपकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन अनुभव होगा।