home page

Delhi में लेना है नाइटलाइफ का मजा तो बेस्ट हैं ये जगहें, लंदन जैसा आएगा फील

अक्सर आपने सुना होगा कि दिल्ली दिल वालों का शहर है। दिल्ली न सिर्फ ऐतिहासिक स्मारकों और धार्मिक स्थलों के लिए मशहूर है, बल्कि रोमांटिक जगहों के लिए भी जाना जाता है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको दिल्ली की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको विदेशों जैसा फील आएगा।   

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। दिल्ली (Delhi night life) के दिल की धड़कन कहा जाने वाला सीपी यानी कनॉट प्लेस युवाओं का बेस्ट हैंगआउट प्लेस है। इसके आसपास की मार्केट, पब, क्लब और बार देर रात तक गुलजार रहते हैं। यहां की रात यानी विदेश की रात एक जैसी है।

सेविंग अकाउंट और करंट अकाउंट को लेकर RBI का नियम, हर किसी के लिए जानना जरूरी

गुरुग्राम की नाइट लाइफ (Gurugram Night Life) ऐसी होती है कि अगर आप यहां एक रात बिता लेते है तो वो जीवन भर आप को याद रहने वाला है। यहां ज्यादातर क्लब में आपको प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भी दिखाई देंगे। जो आपकी शानदार फोटोज़ क्लिक करते हैं। कुछ एक जगहों पर लाइव म्यूज़िक मूड सेट करती है तो बाकी जगहों पर थिरकने के लिए डीज़े का साउंड काफी होता है।

दिल्ली के हौज खास में तो नाइट क्लब्स (night clubs) की भरमार है। सभी एक से बढ़कर एक हैं। कहीं का डीजे शानदार है तो कहीं का खाना बहुत अच्छा है, कोई कॉकटेल के लिए मशहूर है तो कहीं बैठने का बेहतरीन इंतजाम है। सभी पब, बार व क्लब्स की अपनी अलग-अलग विशेषता है। यहां पर आने के एक बार तो आप भूल भी सकते है की आप दिल्ली में है या कही और।

दोस्तों के साथ नाइट लाइफ एन्जॉय करना हो तो जीके यानी ग्रेटर कैलाश में भी आपको कुछ ऑप्शन्स मिलेंगे। यहां की जगमगाती लाइट्स, रीमिक्स म्यूजिक ट्रैक का शोर आपके वीकेंड को यादगार बना देगा। यहां के नाइट क्लब्स में आप दोस्तों व परिवार किसी के भी साथ जा सकते हैं।

Income Tax Notice : आपकी इन 5 ट्रांजेक्शन पर चील जैसी नजर रखता है इनकम टैक्स विभाग, तुरंत भेज देगा नोटिस

अंसल प्लाजा में है जहां आप अपने दोस्तों के साथ रातभर पार्टी का आनंद ले सकते हैं। इस बार में आप दोपहर 12 बजे से लेकर रात के 2 बजे तक शानदार पार्टी कर सकते हैं और यहां के स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक का लुत्फ उठा सकते है। यहां के म्यूजिक में दोस्तों के साथ थिरक भी सकते है।