home page

Night out : नाइट लाइफ के लिए मशहूर हैं ये शहर, शाम होते ही रंगीन हो जाता है माहौल

जिंदगी की शाम ढलने से पहले क्यों ना इसे जीभर कर जिया जाए। जिंदगी को बिंदास होकर जीना है तो घूमने से अच्छा कोई ऑप्शन नहीं हो सकता है। अगर आप भी अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर नाइट लाइफा का मजा ले सकते हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं- 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। आजकल बिजी लाइफस्टाइल के कारण लोगों को अपने लिए काफी कम समय मिल पाता है। वहीं दिन भर की भागदौड़ भरी लाइफ में कई लोगों को रात में ही असली सुकून मिलता है। 


ऐसे में ज्यादातर लोग नाइट आउट पर जाना पसंद करते हैं। हालांकि, नाइट लाइफ इन्जॉय करना हर शहर में मुमकिन नहीं हो पाता है। ऐसे में नाइट आउट (Night out) करने के लिए आप कुछ खास शहरों का रुख कर सकते हैं।

दरअसल, रात को बाहर घूमना हर शहर के कल्चर में शुमार नहीं है। मगर वहीं कुछ बड़े शहरों में नाइट आउट करना काफी कॉमन हो गया है। जिसके चलते रात के अंधेरे में इन शहरों की खाक छानना आपके लिए काफी अनोखा अनुभव हो सकता है। तो आइए हम आपको बताते हैं नाइट आउट के लिए मशहूर कुछ खास शहरों के बारे में, जहां की सैर कर आप रात का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं।

Mukesh Ambani ने जब बचाई छोटे भाई अनिल अंबानी की साख, जानिए क्या था पूरा मामला

गोवा में नाइट ट्रैवलिंग

देश के फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स में से एक गोवा घूमने का असली मजा रात को ही आता है। गोवा की नाइट लाइफ (Goa Night Life) समूची दुनिया में काफी फेमस है। गोवा की गलियों में दिन से ज्यादा रौनक रात में देखने को मिलती है। यहां आप रात को समुद्र किनारे म्यूजिक इन्जॉय करने से लेकर वाइन और टेस्टी फूड का भी स्वाद चख सकते हैं।

चंडीगढ़ है बेस्ट लोकेशन

देश के खूबसूरत शहरों की फेहरिस्त में शुमार चंडीगढ़ नाइट आउट करने के लिए भी बेस्ट जगहों में से एक है। चंडीगढ़ (Chandigarh Night Life) में लेट नाइट पार्टी के साथ-साथ लाउड पंजाबी म्यूजिक पर ठुमके लगाने का मजा ही अलग है। ऐसे में अगर आप नाइट आउट के शौकीन हैं, तो चंडीगढ़ की सैर आपके लिए यादगार ट्रिप साबित हो सकती है।

दिल्ली की नाइट लाइफ

रात में नाइट आउट करने के लिए राजधानी दिल्ली में भी कई फेमस डेस्टिनेशन्स मौजूद हैं। दिल्ली की चुनिंदा जगहों पर स्थित पब, क्लब जैसी कई जगहों पर आप जमकर मौज-मस्ती कर सकते हैं। वहीं दिल्ली में कई जगहों पर आप फैमली के साथ भी नाइट आउट का आनंद उठा सकते हैं।

UP News : बच्चों की इस गलती पर माता पिता को जाना होगा जेल, यूपी सरकार ने लागू किए नए नियम

मुंबई में करें इन्जॉय

मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई में भी नाइट लाइफ (Mumbai Night Life) बिल्कुल आम बात है। मुंबई की गलियों में दिन से ज्यादा चहल-पहल रात में देखने को मिलती है। वहीं रात के अंधेरे में चमचमाती मुंबई में मौजूद अनगिनत पब और रेस्टोरेंट के अलावा बीच पर भी आप दोस्तों और फैमली के साथ नाइट आउट का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं।