home page

इन 5 जगहों पर पूरी रात चलती है पार्टी, nightout के शौकीन लोगों के लिए है बेस्ट

Best Night Out Party Place : दिल्ली में नाइटलाइफ का मजा सबसे अलग होता है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ रात को दिल्ली की नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं, तो हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं। जहां जाने के बाद आपको विदेशों जैसा फील होगा। आइए नीचे खबर में जानते हैं- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। आजकल बहुत सारे लोगों को नाइट कल्चर काफी पसंद होता है। ऐसे लोग आपको आसानी से मिल जाएंगे जो रात में देर तक पार्टी करना, घूमना-फिरना, ट्रैवलिंग करना या फिर काम करना पसंद करते हैं। भारत में पिछले कुछ समय से ऐसे लोगों की संख्या काफी बढ़ी है।

खासतौर से युवाओं में देर रात तक पार्टी करने और जागने की आदत है। अगर आप भी नाइट लाइफ कल्चर के शौकीन हैं तो हम आपको ऐसी कुछ जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां के लिए नाइट पार्टी लवर हैं। यहां रात दिन के उजाले से ज्यादा हसीन होती है। इन शहरों में लोग देर रात निकलते हैं और जमकर पार्टी करते हैं। 

UP में मकान बनाने के बदल गए नियम, आप भी बना रहे हैं घर तो जान लें नए रूल

गोवा- नाइट पार्टी या फिर ट्रैवल के लिए सबसे सेफ और अच्छी जगह है गोवा। वैसे गोवा पूरे विश्व में फेमस है। भारत में युवाओं की पहली पसंद गोवा होती है।

गोवा के बीच जितने हसीन होते हैं रात उससे कहीं ज्यादा रंगीन होती हैं। गोवा में ऐसे कई होट्स या डिस्क हैं जहां रातभर पार्टी चलती है। यहां लोग इस कल्चर को खूब इंजॉय करते हैं। रात में गोवा की सड़कों पर निकलना अलग ही रोमांच पैदा कर देता है। खास बात ये है कि ये शहर बहुत सेफ भी है। 

मुंबई- नाइट पार्टी के लिए दूसरा सबसे सेफ और खूबसूरत शहर है मुंबई। कहा जाता है कि मुंबई दिन में सोता है और रात में जागता है। शाम होते ही मुंबई की सड़कों पर रौनक होने लगती है। रात में सितारों की रौशनी से मुंबई और भी खूबसूरत लगता है। 

यहां नाइट आउट के लिए कई जगह हैं। मुंबई का कल्चर काफी मॉर्डन है। यहां आपको ऐसे कई पब मिल जाएंगे जहां रातभर पार्टी चलती है। आप अपने दोस्तों के साथ यहां जमकर मस्ती कर सकते हैं। 

चंडीगढ़- पंजाबी लोग पार्टी के काफी शौकीन होते हैं। ऐसे में पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ भी नाइट आउट के लिए अच्छी जगह है। यहां काफी देर रात कर पार्टी और म्यूजिक बजता रहता है। आप यहां के कई बढ़िया लोकेशन्स को घूम सकते हैं। नाइट रोड ट्रिप के लिए भी चंडीगढ़ अच्छा है। चंड़ीगढ़ की नाइट लाइफ आपको जरूर इंजॉय करनी चाहिए।

दिल्ली- देश की राजधानी दिल्ली भी अपनी नाइट पार्टीज के लिए काफी फेमस है। हालांकि दिल्ली सेफ्टी के मामले में थोड़ी पीछे है। दिल्ली में ऐसे कई पब और डिस्क हैं जहां देर रात तक पार्टी और मौज मस्ती होती है। आप कई जगहों पर अपनी फैमिली के साथ भी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। 

CGST के घर CBI की रेड में मिला कुबेर का खजाना, जहां डाला हाथ वहीं निकला माल

गुड़गांव- दिल्ली से सटा हुआ गुड़गांव भी ऐसा शहर है जहां देर रात तक पब और डिस्क खुले रहते हैं। गुड़गांव में लोग देर रात पार्टी करने पहुंचते हैं। हालांकि सुरक्षा के मामले में गुड़गांव काफी पीछे है तो अगर आप यहां लेट नाइट पार्टी के लिए निकल रहे हैं तो अपनी सुरक्षा का भी ख्याल रखें।