home page

Delhi NCR में यहां की नाईट लाइफ पेरिस से नहीं है कम, दिखता है एकदम विदेश जैसा नजारा

Delhi NCR Nightlife : दिल्ली में नाइटलाइफ का मजा सबसे अलग होता है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ रात को दिल्ली की नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं, तो हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं। जो रात होने के बाद ऐसा लागेगा की आप कहीं विदेश में है।यहां रात का नजारा देखने लायक होता है। इन जगहों पर एकदम विदेशी नजारा रहता है। 

 | 
Delhi NCR में यहां की नाईट लाइफ पेरिस से नहीं है कम, दिखता है एकदम विदेश जैसा नजारा

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। विदेशों में नाइट लाइफ (Night Life) का नजारा आपने नहीं देखा है तो ये सपना आपको दिल्ली एनसीआर की इन जगहों पर जाकर पूरा हो जाएगा। ये जगहें लंदर पेरिस से कम नहीं है। हर रोज यहां हजारों लोग आते हैं।  


दिल्ली से सटा गुरुग्राम (Gurugram) अपने आप में विदेशों से कम नहीं है। यहां के मॉल, ऑफिस, लोकेशंस और वर्क कल्चर सबकुछ दूसरे बड़े शहरों से खास है। ऐसे में आप भी नाइट लाइफ के शौकिन है और पार्टी की जगह तलाश रहे हैं तो गुरुग्राम से बेहतर जगह आपको नहीं मिलेगी।  कभी गुरुग्राम के नाम से पहचाने जाने वाले इस शहर को निकलते-बैठते दिन में तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन यहां की नाइटलाइफ (Night Life) का जो मजा है, वो आपको किसी और सिटी में मिलेगा। 


Gurugram की नाइट लाइफ किसी भी मामले में विदेशों से कमतर नहीं है।  यहां के मॉल, पब्स और जगमगाती गलियां आपको लंदन और पेरिस का फील कराती हैं।  आप अगर पार्टी के लिए कोई शानदार जगह देख रहे हैं, तो एक बार यहां जरूर ट्राई करें, क्योंकि रात के समय यहां का नजारा ही कुछ और होता है।


एंबियंस मॉल (Ambience Mall)


मेट्रो सिटी गुरुग्राम का जिक्र होते ही सबसे पहले जो ध्यान जाता है उसमें से एक ये एंबियंस मॉल है। आप यहां निर्धारित समय तक जमकर मस्ती करते हुए शॉपिंग कर सकते हैं।   इस लोकेशन पर हमेशा आपको पर्याप्त पार्किंग स्लॉट और खाने-पीने के लिए भी कई मशहूर रेस्तरां मिल जाएंगे। 


मैनहट्टन ब्रीवरी एंड बार एक्सचेंज (Manhattan Brewery and Bar Exchange)


जैसा नाम वैसा ही दाम और माहौल भी ठीक वैसा, जी हां यहां पर आपको अपनी फेवरेट ड्रिंक्स मिल जाएंगी, यहां कीमतें थोड़ी ज्यादा लग सकती हैं, लेकिन यहां का माहौल और ड्रिंक्स दोनों आपका मन मोह लेंगी। इस जगह पर लाइव म्यूजिक, डीजे, जैसी फैसिलिटीज मौजूद हैं।


फील अलाइव (Feel Alive)


यहां आप कराओके नाइट्स कर सकते हैं, ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं, डीजे पर थिरक सकते हैं। फील अलाइव गुरुग्राम की नाइटलाइफ को कुछ अलग फील देता है। यहां लेडीज नाइट का भी आयोजन बेहद खास होता है। 


आफ्टर स्टोरीज (After Stories)


आफ्टर स्टोरीज भी यहां की एक पॉपुलर जगह है। यहां पर कई विदेशी डिशों के साथ आपको खाने-पीने के मल्टिपल ऑप्शन मिलते हैं। यहां नाइट का महौल एकदम खास है।