home page

Night Out के लिए बेस्ट हैं ये 5 शहर, युवाओं को करते हैं आकर्षित

Nightlife - अपना हर पल ऐसे जियो जैसे कि आखिरी हो, बेशक हर किसी को अपना हर पल आखिरी समझकर ही जीना चाहिए, क्योंकि जिंदगी के सफर का कोई भरोसा नहीं। अगर आप भी अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ नाइट लाइफ एंजॉय करना चाहते हैं तो आज हम आपको पांच ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर पूरी रात पार्टी कर सकते हैं- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। आजकल के दौर में नाइट लाइफ युवाओं को बहुत आकर्षित करने लगी है। इसके लिए वह काफी भटकते भी हैं। पहले के समय नाइट लाइफ के लिए केवल एकाध शहर ही जाने जाते थे, लेकिन अब के समय में कई ऐसे शहर हैं जहां की नाइट लाइफ युवाओं को बहुत आकर्षित करती है। नाइट लाइफ यानी कि रात को संगीत की तेज धुन और ऊर्जा से भरे युवा और उनके हाथ में लहराता हुआ जाम का ग्लास। आइए जानते हैं कि किन शहरों का बेहतरीन है नाइट लाइफ।

5 साल की FD कर देगी मालामाल, ये बैंक दे रहे है 500 दिन वाली स्कीम पर बंपर ब्याज

जयपुर


राजस्थान की राजधानी जयपुर में आप ऐतिहासिक इमारतों के साथ नाइटलाइफ को भी अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं। जयपुर की मिडनाइट बाजार नाइटलाइफ की रौनक बढ़ाती है। 


मुंबई


मुंबई की नाइट लाइफ तो युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय है। यहां की नाइट लाइफ सिर्फ पब या डिस्क तक ही सिमित नहीं है। बल्कि आप मरीन-ड्राइव, चौपाटी बीच, नरीमन प्वाइंट और फोर्ट रोड और ड्राइविंग, डांस, ड्रिंकिंग, समुद्र तटों की सैर, सड़क किनारे स्थित ढाबों व रेस्टोरेंट्स में डिनर आदि को भी एन्जॉय कर सकते हैं। 
 

कोलकाता


रसगुल्ला और हावड़ा ब्रिज के अलावा कोलकाता अपनी नाइटलाइफ के लिए भी फेमस है। कोलकाता की लाइफ जहां दिन में बहुत अस्त व्यस्त दिखता है वहीं रात को और खूबसूरत हो जाती है। यही कारण है कि इस शहर को कहा जाता है कि कोलकाता दिन में कुछ और रात में कुछ और है। कोलकाता में बड़ी संख्या में नाईट कल्ब, पब, डांस बार है। जहां युवा दिलों की धड़कनें एक होती है। 

Delhi High Court ने कहा- पढ़ी लिखी पत्नी को इस काम के लिए नहीं कर सकते मजबूर

गोवा


जब बात पार्टी और नाइट लाइफ की हो तो गोवा के बात किए बिना बात अधूरी रह जाएगी। युवाओं को गोवा का बीच ही नहीं बल्कि नाईट लाइफ भी काफी आकर्षित करती है। अगर आप गोवा में हैं और पार्टी को फुल ऑन एंज्वॉय करना चाहते हैं तो अंजुना बीच जाना कभी न भूलें।