home page

Nightout के लिए फेमस हैं ये Delhi NCR की ये जगहें, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं एन्जॉय

Famous Night Out places in Delhi-NCR : आजकल नाइटलाइफ़ काफी मशहूर हो रही है। खासकर युवाओं में इसका प्रचलन अधिक है। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ Night Out करके नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते न हैं तो दिल्ली (Best Clubs in Delhi) में नाइटलाइफ का मजा सबसे अलग है. आज हम आपको दिल्ली एनसीआर की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जो रात होते ही विदेशी लोगों को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। जहां पर लोग पूरी रात मौज-मस्ती करते हैं। जानिए इन जगहों से जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में....
 | 

HR Breaking News, Digital Desk - आपको बता दें कि दिल्ली की धड़कन कहा जाने वाला सीपी यानी कनॉट प्लेस युवाओं के लिए बेस्ट हैंगआउट प्लेस (Connaught Place is the best hangout place for youth) है। इसके आसपास के बाजार, पब, क्लब और बार देर रात तक गुलजार रहते हैं। यहां की रात विदेश की रात के समान ही होती है।

गुरुग्राम की नाइट लाइफ:

अगर आप यहां एक रात बिता लेते है तो वो जीवन भर (best clubs in gurugram) आप को याद रहने वाला है। यहां ज्यादातर क्लब में आपको प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भी दिखाई देंगे। जो आपकी शानदार फोटोज़ (nightlife in gurugram) क्लिक करते हैं। कुछ एक जगहों पर लाइव म्यूज़िक मूड सेट करती है तो बाकी जगहों पर थिरकने के लिए डीज़े का साउंड काफी होता है।

हौज खास:

अगर आप भी नाइटलाइफ के शौकिन हैं तो दिल्ली के हौज खास में तो नाइट क्लब्स (Night clubs in hauz khas) की भरमार है। सभी एक से बढ़कर एक हैं। कहीं का डीजे शानदार है तो कहीं का खाना बहुत अच्छा है, कोई कॉकटेल के लिए मशहूर है तो कहीं बैठने का बेहतरीन इंतजाम है। सभी पब, बार व क्लब्स की (best places at hauz khas) अपनी अलग-अलग विशेषता है। यहां पर आने के एक बार तो आप भूल भी सकते है की आप दिल्ली में है या कही और।

ग्रेटर कैलाश:

दोस्तों के साथ नाइट लाइफ एन्जॉय करना हो तो जीके यानी ग्रेटर कैलाश में भी आपको कुछ (famous clubs in GK) ऑप्शन्स मिलेंगे। यहां की जगमगाती लाइट्स, रीमिक्स म्यूजिक ट्रैक का शोर आपके वीकेंड को यादगार बना देगा। यहां के नाइट क्लब्स में आप दोस्तों व परिवार किसी के भी साथ जा सकते हैं।

अंसल प्लाजा में है जहां आप अपने दोस्तों के साथ रातभर पार्टी का आनंद ले सकते हैं। इस बार में आप (ansal plaza nightlife) दोपहर 12 बजे से लेकर रात के 2 बजे तक शानदार पार्टी कर सकते हैं और यहां के स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक का लुत्फ उठा सकते है। यहां के म्यूजिक में दोस्तों के साथ थिरक भी सकते है।