home page

Noida के इन 10 बेहतरीन नाइट क्लबों में आप फ्री में कर सकते हैं एंट्री, रात भर चलती हैं पार्टी

Best nightlife club in noida : अगर आप अपने दोस्तों के साथ या अपने पार्टनर के साथ नोएडा गए हैं। तो आपको यहां की नाइटलाइफ़ जरूर देखनी चाहिए। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट करना चाहते हैं। और एक बेहतर जगह की तलाश में हैं। तो आज इस खबर में हम आपको नोएडा के 10 बेहतरीन नाइट क्लबों (10 best night clubs of Noida) के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आप अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ बिल्कुल फ्री में एंट्री कर सकते हैं। और इसके साथ ही आप इन क्लबों में आप पूरी रात एन्जॉय कर सकते हैं। जानिए इन क्लबों के नाम, पता, खर्च आदि के बारे में विस्तार से-
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अगर आप मौज-मस्ती के शौकीन हैं और ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां आप रात भर अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकें। तो हम आपको नोएडा की कई ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप खूब एन्जॉय कर सकते हैं। नोएडा शहर अपनी नाइटलाइफ़ (Noida nightlife) के लिए युवाओं के बीच बहुत मशहूर है। चाहे आप दोस्तों के साथ घूमना चाहते हों या अपने पार्टनर के साथ पार्टी करना चाहते हों, यह जगह आपको बिल्कुल खास महसूस कराती है। तो आइए हम आपको नोएडा के बेहतरीन क्लबों (best clubs of noida) के बारे में बताते हैं, जहां आप रात 12 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।

1. पब एक्सचेंज:

नोएडा के सेक्टर 18 में पब एक्सचेंज दिल्ली एनसीआर के सबसे अच्छे क्लबों में (Pub Exchange is one of the best clubs in Delhi NCR) गिना जाता है। यह नोएडा का पहला क्लब है, जो स्टॉक एक्सचेंज मॉडल पर आधारित है। यहां शराब की अलग-अलग वैरायटी उपलब्ध हैं। ग्राहकों की मांग के आधार पर पेय पदार्थों की कीमतें बदलती रहती हैं। यहां आने वाले लोगों को एक लाइव बैंड आकर्षित करता है। ये सुनने के बाद शायद लोगों का यहां से लौटने का मन न हो। बात अगर ड्रिंक की करें, तो आपको यहां ड्रिंक्स में तरबूज पैशन फ्रूट मोजिटो, डेथ फ्रेपे और शर्ली टेम्पल जरूर ट्राय करना चाहिए। यह क्‍लब दोपहर 12:30 से रात 11:55 बजे तक खुला रहता है। यहां दो लोग 1400 रुपए में भरपेट भोजन कर सकते हैं, वो भी ड्रिंक्स के साथ।


2. ब्‍लू क्‍लब और लाउंज:

नोएडा के सेक्‍टर 18 में ही बना है ब्लू क्लब और लाउंज। यह भी नोएडा के बेस्‍ट क्‍लब की कैटेगरी में आता है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी एंजॉय कर सकते हैं। क्लब आपके साथी या दोस्तों के साथ रोमांटिक नाइट आउट के लिए एकदम परफेक्‍ट प्‍लेस है। अगर आप यहां आ रहे हैं, तो यहां का मुगलई व्यंजन जरूर ट्राई करना चाहिए। यहां दो लोग कुल 1800 रूपए में सारी रात एन्‍जॉय कर सकते हैं।

3. रूवेज़, नोएडा:

कॉकटेल पार्टियों के शौकीनों के लिए नोएडा का रुवेज बेस्ट जगह हो सकती है। नोएडा के सेक्टर 46 स्थित इस क्लब के लाउंज बार में आप लाइव मैच देख सकते हैं. साथ ही इसका इंटीरियर काफी आकर्षक (The interior is quite attractive) है, जो आपको अपने पार्टनर और दोस्तों के साथ सेल्फी लेने पर मजबूर कर देगा। यहां छत पर लगी कांच की छत (glass ceiling) इस जगह की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। भारतीय कथल गलौटी से लेकर जमैका जर्क चिकन तक, यहां मेनू में विभिन्न प्रकार के भोजन उपलब्ध हैं। आपको यहां आकर हर्ब बेबी पोटैटो जरूर ट्राई करना चाहिए। दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक यह क्‍लब लोगों के लिए खुला रहता है। 1200 रुपए में दो लोग खाने पीने के साथ अलग-अलग फ्लेवर की ड्रिंक एन्‍जॉय कर सकते हैं।

4. क्लब 44:

क्लब 44 (club 44) नोएडा के शानदार क्लबों में से एक है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी प्रवेश राशि पूरी तरह से आपके बजट में है। तो अगर आप स्टूडेंट हैं तो आप यहां आसानी से जा सकते हैं। क्लब में स्टाइलिश फर्नीचर (Stylish furniture in the club) के साथ इनडोर और आउटडोर बैठने की व्यवस्था भी है। सेक्टर 44 स्थित इस क्लब में आप सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।


5. द आयरिश हाउस:

नोएडा के सेक्टर 18 में बने इस क्लब में रंग-बिरंगी कांच की खिड़कियां (Colorful glass windows in this club) आपको काफी आकर्षित करेंगी. जो लोग विदेशी अनुभव चाहते हैं, उनके लिए यहां कॉन्टिनेंटल, यूरोपीय और अमेरिकी भोजन उपलब्ध है। यहां शाम 56 बजे से रात 8 बजे तक कुछ पेय भी पेश किए जाते हैं। यह क्लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है। सप्ताह के किसी भी दिन यहां जाने का प्लान बनाएं और नाइट लाइफ का मजा लें।

6. फैट टाइगर:

फैट टाइगर (fat tiger) नोएडा में एक त्वरित सेवा रेस्तरां श्रृंखला है, जो अपने रोमांचक मेनू आइटम के लिए लोकप्रिय हो रही है। इसके 22 शहरों में 50 से अधिक आउटलेट हैं। अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यहां का मेनू हाल ही में लॉन्च किया गया है, जहां आपको चावल के कटोरे के विभिन्न प्रकार मिलेंगे जैसे पनीर टिक्का चावल बाउल, चिकन टिक्का चावल बाउल और चिकन पॉपकॉर्न चावल बाउल। हर राइस बाउल को बेहतरीन इंग्रीडिएंट्स (Best Ingredients) के साथ तैयार करने की कोशिश की गई है। स्वादों का यह मिश्रण आपको यहां आने के लिए मजबूर जरूर कर देगा।

7. बैरक 62 द गैस्ट्रो पब:

जैसा कि नाम से पता चलता है, पब का अंदरूनी हिस्सा काफी (The interior of the pub is quite unique) अनोखा है और आपको जेल बैरक के अंदर बैठने का अनुभव देता है। नोएडा के अधिकांश पबों की तरह आप इस जगह पर भी मौज-मस्ती कर सकते हैं।

8. स्काईहाउस:

अगर आपको खुली जगह पर बैठना अधिक पसंद हैं तो इस स्काईहाउस में छत पर बैठने की व्यवस्था है जो आपको इसके विशाल सेटअप में शाम की हवा का आनंद लेने देती है।  यदि आप दोस्तों के साथ एक मज़ेदार शाम की तलाश में हैं, तो यह पार्टी करने का स्थान है। आपको बार में कुछ बेहतरीन माल्ट भी मिलेंगे।

9. आयरिश हाउस:

द आयरिश हाउस नोएडा का काफी पॉपुलर क्लब (Irish House is a very popular club in Noida) है। यहां कि कलरफुल कांच की खिड़कियां आपको बहुत आकर्षित करेंगी।आयरिश हाउस क्लब में आप सप्ताह के किसी भी दिन दोस्तों के साथ जाकर एंजॉय कर सकते हैं।

10. मैंने न्यूटन को बर्खास्त कर दिया:

यह अंग्रेजी पब और बार बमुश्किल एक साल पुराना है, लेकिन नोएडा में एक परफेक्ट नाइट आउट के लिए पहले से ही एक पसंदीदा स्थान है। आरामदायक और आलीशान बैठने की व्यवस्था, साथ ही बड़ी खिड़कियां जो आपको पांचवीं मंजिल से शहर का अच्छा दृश्य दिखाती हैं, इसके आकर्षक माहौल को बढ़ाती हैं।