home page

सोनाली फौगाट ने किसानों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- ये लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते

हिसार। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट एक बार फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गई है। इस बार उन्होंने सरकार ही नही उन्हें भी गलत बोलने वाले लोगों पर निशाना साध उन्हें जवाब दिए। वहीं किसानों को लेकर भी बड़ा बयान दिया। सोनाली ने वीडियों शेयर कर हिसार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का
 | 
सोनाली फौगाट ने किसानों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- ये लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते

हिसार। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट एक बार फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गई है। इस बार उन्होंने सरकार ही नही उन्हें भी गलत बोलने वाले लोगों पर निशाना साध उन्हें जवाब दिए। वहीं किसानों को लेकर भी बड़ा बयान दिया। सोनाली ने वीडियों शेयर कर हिसार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का विरोध करने वाले किसानों और लोगों से कहा है कि आप लोग विरोध करके सरकार का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। सोनाली फौगाट ने कहा कि जिसको जो धरने प्रदर्शन करने हैं तो उनको कर लेने दो। एक दिन सभी थक कर बैठ जाएंगे।

सोनाली ने कहा कि मैं तो भाजपा की वर्कर हूं। मैं ना विधायक हूं, ना मैं मंत्री हूं, ना मैं डिप्टी सीएम और ना मैं सीएम हूं। मेरे से कोई जवाब मांगने की जरूरत नहीं है। जो लोग मेरी गाड़ी को टक्कर मार रहे थे मैने उनका क्या बिगाड़ा है। आपको दुष्यंत का विरोध करके अच्छा जवाब तो मिल गया होगा। आखिर बिगाड़ क्या लिया उनका विरोध कर के। जो फालतू की राजनीति करने वाले लोग हैं, जो सड़कों पर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं वो सड़कों पर ही खो जाएंगे।

ये भी पढ़ें …

हिसार में भव्य बिश्नोई ने दुष्यंत चौटाला पर दिया बड़ा बयान, कहा- जिन्होंने जीताया उन्हीं से चोरों की तरह मुंह छुपाकर भागना शर्मनाक

सोनाली ने कहा कि किसान कभी धरने प्रदर्शन नहीं करते, वो अपनी खेती बाड़ी कर रहे हैं। जिन लोगों को कोई काम नहीं होता वो बिना मतलब की भीड़ में चले जाते हैं मजे लेने के लिए, वही लोग आंदोलन कर रहे हैं। सरकार अपना काम कर रही है। लोगों के हित  में कार्य करना ही सरकार का उद्देश्य है।

ये भी पढ़ें…

किसानों के विरोध का रोहतक में शिकार हुए सीएम खट्‌टर, देखें वीडियो

बता दें कि सोनाली फौगाट ने आदमपूर हलके से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था और कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं। सोनाली फौगाट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और ये टिकटॉक स्टार के नाम से भी जानी जाती हैं। सोनाली बिग बॉस की मेंबर भी रही हैं।