home page

UP Election को लेकर भाजपा का मास्टर स्ट्रोक, जानिए क्या हुआ फैसला

HR BREAKING NEWS. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव लड़ने की मंशा जताई तो उनके लिए प्रदेश में प्रभावशाली सीट कौन सी होगी? इस पर लगातार छह माह से संगठन में मंथन के बाद अब अयोध्या पर आकर तलाश पूरी होती दिख रही है। आज दिल्ली में बैठक के बाद यह साफ होता दिख रहा
 | 
UP Election को लेकर भाजपा का मास्टर स्ट्रोक, जानिए क्या हुआ फैसला

HR BREAKING NEWS. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव लड़ने की मंशा जताई तो उनके लिए प्रदेश में प्रभावशाली सीट कौन सी होगी? इस पर लगातार छह माह से संगठन में मंथन के बाद अब अयोध्या पर आकर तलाश पूरी होती दिख रही है। आज दिल्ली में बैठक के बाद यह साफ होता दिख रहा है कि सीएम योगी अयोध्या से ही चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल एक-दो दिन में स्थिति साफ हो जाएगी।



अयोध्या सीट से भाजपा विधायक वेदप्रकाश गुप्त कहते हैं कि वे तो छह माह पहले ही उनसे मिलकर बाकायदा लिखित आग्रह कर चुके हैं कि 500 साल के अभिशाप से मुक्त हुई अयोध्या को योगी जैसा महानायक ही चाहिए। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या आंदोलन के दौरान भी अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ के साथ यहां आते रहे थे। उनके ओजस्वी भाषण से अवध और पूर्वांचल के युवा खूब जुड़ते रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद 32 से अधिक बार अयोध्या आ चुके हैं।