home page

IND vs NZ highlights : Tom Latham लेंथ बॉल पर खड़े खड़े जड़ दिया जोरदार छक्का, शॉट देखकर सब हैरान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मैच आज ऑकलैंड में खेला गया। जिसमें Tom Latham ने गुड लेंथ की बॉल पर खड़े-खड़े जड़ने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। शॉट ऐसा था जिसे देखकर अर्शदीप सिंह भी हैरान हो गए।
 
 | 
IND vs NZ highlights : Tom Latham लेंथ बॉल पर खड़े खड़े जड़ दिया जोरदार छक्का, शॉट देखकर सब हैरान

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, IND vs NZ 1st ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मैच आज ऑकलैंड में खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 307 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में केन विलियमसन और टॉम लेथम की धमाकेदार पारी के चलते न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर ली। इस मैच में टॉम लेथम ने शतक जड़ दिया और टीम को जीत की ओर ले गए।

टॉम लेथम ने अर्शदीप सिंह के खिलाफ जड़ा तूफानी छक्का
दरअसल 307 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की शुरुआत धीमी रही और 15वें ओवर तक दोनों ही ओपनर चलते बने। जिसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने पारी को संभाला। लेकिन इसी बीच न्यूजीलैंड को डेरिल मिचेल के रुप में तीसरा झटका लग गया। जिसके बाद क्रीज पर टॉम लेथम उतरे और मैच को बदल कर रख दिया।


 

टॉम लेथम ने केन विलियमसन के साथ 219 रनों की साधेदारी की और 140 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने कई बेहतरीन शॉट खेले लेकिन सबसे ज्यादा दमदार शॉट अर्शदीप सिंह के खिलाफ 37वें ओवर में आया जब गुड लेंथ की गेंद को उन्होंने पिक करके बाउंड्री की ओर भेज दिया। इस शॉट को अर्शदीप भी देखते रह गए और दर्शकों को भी आनंद आ गया।