home page

Corona की स्थिति पर मेयर Gautam Sardana ने की CMO से बातचीत

HR Breaking News मेयर Gautam Sardana ने जिले में चल रही Corona की स्थिति बारे सिविल सर्जन डा. रतना भारती से मुलाकात की और उनसे प्रबंधों बारे जानकारी ली। उन्होंने कहा कि नगर निगम की तरफ से व भारतीय जनता पार्टी की तरफ से स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग किया जाएगा और विभाग को कोई
 | 
Corona की स्थिति पर मेयर Gautam Sardana ने की CMO से बातचीत

HR Breaking News

मेयर Gautam Sardana ने जिले में चल रही Corona की स्थिति बारे सिविल सर्जन डा. रतना भारती से मुलाकात की और उनसे प्रबंधों बारे जानकारी ली। उन्होंने कहा कि नगर निगम की तरफ से व भारतीय जनता पार्टी की तरफ से स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग किया जाएगा और विभाग को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें…………Hisar में 500 बेड का covid अस्पताल खोला जाना स्वागत योग्य : कै. भूपेन्द्र


मेयर Gautam Sardana आज जिले में चल रह कोविड की स्थिति बारे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीएमओ से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने सीएमओ से सिविल अस्पताल व निजी अस्पतालों में वैक्सीनेशन, बेड, ऑक्सीजन, आईसीयू, दवाइयों व अन्य तरह की व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने कोरोना मरीजों की देखभाल करने वाले चिकित्सकों का भी ब्यौरा लिया और सिविल अस्पताल में चल रहे हेल्पलाईन नंबरों की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि देशभर में कोरोना के बढ़ते मामले चिंताजनक है लेकिन पिछले कुछ दिनों से हिसार जिले में जिस तरह से नये संक्रमित सामने आ रहे हैं, वे भी चिंता में डालने वाले हैं।

ये भी पढ़ें…………HARYANA में Lockkdown लगने को लेकर CM Manohar Lal ने जनता को दिलाया भरोसा – बोले – निश्चित होकर रहे सरकार आपके साथ खड़ी है

जिला प्रशासन, नगर निगम व स्वास्थ्य विभाग इस बीमारी पर काबू पाने के हर संभव प्रयास में लगे हैं और जनता के सहयोग से हम इसमें अवश्य कामयाब होंगे। इस अवसर पर निफा के जिला अध्यक्ष महेश कुमार योगी व सदस्य अंकित ने मेयर व सीएमओ से मुलाकात की ओर उन्हें निफा की ओर से वालंटियर उपलब्ध करवाने की इच्छा जताई।

ये भी पढ़ें…………बड़ा हादसा : Nasik oxygon leakage: Nasik के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक (oxygon leakage) होने से सप्लाई 30 मिनट रुकी रही तो 22 मरीजों ने तोड़ा दम, 35 की हालत नाजुक


इससे पहले मेयर गौतम सरदाना सिरसा रोड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी की ओर से शुरू की गई हेल्पलाईन सेवा का निरीक्षण किया। उन्होंने जिला अध्यक्ष कै. भूपेन्द्र, वीरचक्र व उनकी टीम द्वारा इस दिशा में किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और कहा कि हेल्पलाईन नंबर कोरोना महामारी की जानकारी के लिए 74048-62684 व जरूरतमंदों की मदद के लिए 93066-62684 नंबर पर पार्टी कार्यकर्ता अपनी सेवाएं देंगे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हेल्पलाईन नंबरों पर फोन करने वाले की आवश्यकता अनुसार जानकारी देकर उसकी मदद करें।

ये भी पढ़ें…………Temple closed in hisar due to corona: डॉक्टर, स्टूडेंट्स, टीचर समेत 594 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, छह मरीजों की मौत, मंदिर में लगाई रोक


भाजपा जिला महामंत्री प्रवीण पोपली ने मेयर गौतम सरदाना को हेल्पलाईन नंबरों की पूरी कार्यप्रणाली से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि इन नंबरों पर आने वाले फोन की पूरी जानकारी लेकर उसकी हर संभव सहायता की जा रही है।


इस अवसर पर महामंत्री प्रवीण पोपली, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई व अशोक सैनी, जिला सचिव रणधीर सिंह धीरू, जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा, मेडिकल प्रकोष्ठ के सह संयोजक गगनदीप सेठी व कार्यालय प्रमुख हेमंत शर्मा भी उपस्थित थे।