home page

पति से नाराज पत्नी ‘सांड’ से लड़ा बैठी इश्क, फिर किया ये काम

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे एक ‘सांड’ से प्यार हो जाता है। महिला ने तो मन ही मन सांड को पति मान चुकी है! आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। पूरी कहानी

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : यहां एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक आवारा सांड हर दिन घर के गेट पर रोटी खाने आता था, उस सांड से महिला को प्यार हो गया है। कल्याणपुर निवासी विजय अपना मेडिकल स्टोर(medical store) चलाते हैं, पत्नी रोज शाम को रोटी खिलाती थी। पत्नी के अनुसार सांड उसकी हर बात को समझता है, सुनता है। 36 वर्षीय महिला कब मन ही मन सांड को अपना पति मानने लगी उसे पता भी नहीं चला और दोनों के बीच प्यार हो गया।

और भी देखें : जवान लड़कों से संबंध बनाने के लिए पति ने पत्नी को दी छूट!


पत्नी के अनुसार सांड अपनी हर बात केवल उसे ही बताता है। अभी सांड की चाहत एक रोजगार पाने की है, जिससे वह अपनी पत्नी का भरण पोषण कर सके। साथ ही उनकी शादी बड़ी धूमधाम से हो। पति भी अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने के लिए तैयार है जिससे वह अच्छी मेरिड लाइफ जी सके। शादी के बाद पत्नी की इच्छा है कि वे मेडिकल स्टोर सांड के नाम कर दे। जहां पति को कोई आपत्ति नहीं है।

ये भी देखें : दूल्हे ने शादी से पहले दुल्हन के साथ किया ये काम, फिर हुआ ये.... 


महिला को अपने होने वाले पति सांड पर भरोसा है, सांड की हर बात पत्नी आसानी से समझती है। उर्दू, अरबी, फारसी में केवल उससे ही बात करता है। सांड ने अपना नाम राजू बताया है। पत्नी के अनुसार सांड पति से ज्यादा बातें मानता है, पहले वह सांड के साथ कोर्ट मैरिज करेगी। उसके बाद शादी बड़ी धूमधाम से होगी। लड़की और लड़के के माता-पिता को भी कोई एतराज नहीं है।