home page

UP ka Mausam : धूप से मिलेगी राहत पर रात को ठंडी हवाएं बढ़ाएंगी गलन, 13 तारीख तक ऐसा रहेगा मौसम

weather in UP : यूपी में इन दिनों लोगों को सर्दी से राहत मिली है | कुछ दिनों पहली कोहरे की वजह से यातायात पर असर पड़ रहा था पर अब बहुत सारी जगहों पर कोहरा भी छाना बंद हो गया है | मौसम विभग ने बताया है की आने वाली 13 तारीख तक बेशक धुप की वजह से दिन में राहत मिलेगी पर रात होते ही तेज़ हवाएं चलेगी जिससे ठंड बढ़ जाएगी | आइये जानते हैं UP के मौसम का हाल 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी में ठंड (weather in up) से लोगों को इस सप्ताह राहत मिलेगी. ऐसा धूप निकलने के कारण होगा. मौसम विभाग 13 फरवरी तक धूप निकलने की संभावना बता रहा है. इसके बाद फिर से मौसम में कुछ बदलाव होगा और बूंदाबांदी हो सकती है. बुधवार को दिन पर धूप रहने से ठंड से राहत मिली. लेकिन देर शाम के बाद तेज हवा चलने से ठंड बढ़ गई थी.

UP News : यूपी के किसानों की लगी लॉटरी, हर महीने मिलेगी इतने रुपये पेंशन

राजधानी लखनऊ (up weather news) का आज का तापमान सुबह 5.30 बजे 9.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इसके अलावा प्रयागराज में 101.4, गोरखपुर में 11.6, बहराइच में 9.4, झांसी 10.4, मेरठ 16 डिग्री, कानपुर 12.4 डिग्री, गौतम बुद्ध नगर 11.6 डिग्री, वाराणसी में तापमान 11.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

उत्तर प्रदेश (up news) में बुधवार को दिन भर धूप खिली रहने से लोगों को गलन से राहत रही। हालांकि मंगलवार की रात में पारा लुढ़कने से रात और सुबह की गलन बरकरार रही।
मौसम विभाग के मुताबिक पिछले दिनों बारिश-बूंदाबांदी से निजात मिलने के बाद अब पूरे सप्ताह दिन भर धूप (today weather in up) रहने के आसार हैं। 14 फरवरी को प्रदेश में कहीं-कहीं बारिश-बूंदाबांदी के आसार हैं। 

Delhi NCR Weather : अगले 5 दिन रहना होगा सावधान, दिल्ली एनसीआर वाले जान लें मौसम विभाग का अलर्ट


बुधवार (up weather news today) को लखीमपुर खीरी में दिन का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, वाराणसी में 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अयोध्या में न्यूनतम तापमान सबसे कम छह डिग्री सेल्सियस रहा। 

वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह के मुताबिक 13 फरवरी तक धूप (up ka mausam) खिली रहेगी, लेकिन रात में ठंडी हवाओं से गलन रहेगी।