home page

Flipkart Sale में 65 हजार वाला लैपटॉप मिल रहा है 20 हजार रूपये में

Asus Laptop Best Deals Going on: अगर आप भी कोई नया Laptop खरीदने के बारे में विचार करे रहे हैं, तो इस वेबसाइट पर दिवाली सेल में ये लैपटॉप मिल रहा है एकदम सस्ता।  फीचर्स और लुक लूट लेगा आपका दिल। अभी चेक करें इसका रेट और फीचर्स 
 | 
Flipkart Sale में 65 हजार वाला लैपटॉप मिल रहा है 20 हजार रूपये में 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, इस समय Flipkart पर दिवाली सेल चल रही हैं। इसी वजह से बहुत सारे प्रोडक्ट में डिस्काउंट दिए जा रहे हैं, मगर सबसे शानदार डिस्काउंट Asus के एक Laptop पर दिया जा रहा है। यह Laptop आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता हैं तो फिर चलिए जानते हैं इस Laptop के बारे में सारी जानकारी।

 

 

मात्र 5,000 रुपये में मिल रहा 32 हजार वाला Smartphone, खरीदने के लिए लोंगो की लगी भीड़


जानिए क़ीमत और डिस्काउंट
Laptop को इस तरह ऑर्डर करना होगा इस Laptop का पूरा नाम Asus Vivobook15 (2022) हैं ये कोर I5 10TH GEN हैं। हम इस Laptop को MRP की बात करें तो इस Laptop को MRP 62,990 रूपये हैं। लेकिन सेल पर ये Laptop 36% डिस्काउंट के साथ मिल रहा हैं। इसी कारण से इसको 39,890 रूपये में Flipkart पर बेचा जा रहा हैं। इसके साथ ही आपको 18100 रूपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा हैं।

केवल 999 रुपये में मिल रहा 32 इंची Smart LED TV, धड़ाधड़ हो रही बिक्री


कार्ड से भुगतान में मिलेगा अतिरिक्त छूट
यदि आप इस Laptop को खरीदने के लिए Kotak Mahindra Credit Card या SBI Credit Card से भुगतान करेंगे तो फिर आपको 1,750 रूपये का अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी। इस प्रकार आप इस Laptop को दीवाली सेल में केवल 20040 रुपए में भी खरीद सकते हैं। यदि आप इसको EMI में खरीदना चाहते हैं तो फिर केवल 1,364 रूपये महीने के शुरुआत EMI में भी उपलब्ध हैं। ऐसे में किसी All rounder Laptop खरीदने के लिए Flipkart की यह जो डील हैं बेहद ही अच्छी हैं।

Smartphone Tricks : करेंगे ये गलतियां तो फट जाएगी आपके स्मार्ट फ़ोन की बैटरी, अभी हो जाएँ सावधान


इस Laptop के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
अगर हम इस Laptop के फीचर्स की बात करें तो इस Laptop के आपको 15.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 83 % हैं। यह Laptop वाइड व्युइंग एंगल के साथ मिल जाता हैं। यह जो Laptop हैं विंडो 11 सपोर्ट करता हैं। इस Laptop में 1TB HDD+ 1TB SSD तक Dual स्टोर डिजाइन, और Finger Print सेंसर सहित बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं। इस Laptop को मोटाई 1.99 Cm हैं। इस Laptop का वजन केवल 1.8 KG हैं।