home page

कूलर की कीमत में मिल रहा है AC, स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद लें

AC Discount Offer: अगर आप भी AC खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह AC मिल रहे हैं कूलर के रेट में। जैसा की आपको पता ही है सर्दी आ चुकी है इसलिए इस वेबसाइट पर एक पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर। अभी चेक कर लें डिटेल कहीं बाद में हाथ न निकल जाये ये मौका
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Discount on Air Conditioner: जब आप गर्मियों के सीजन में Air Conditioner खरीदने के बारे में सोचते हैं तो आपको 10 बार अलग-अलग Websites पर कंपैरिजन करना पड़ता है और जब आपको लगता है कि Air Conditioner अब आपके बजट में फिट हो सकता है तब इसे आप खरीदते हैं. दरअसल पीक सीजन में Air Conditioner की कीमतें आसमान छूती रहती हैं ऐसे में लोगों को कई बार इन्हें खरीदने में दिक्कत होती है लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा Air Conditioner लेकर आए हैं जो किफायती कीमत पर मिल रहा है और ग्राहक से बेहद ही आसानी से खरीद सकते हैं.

Gold Price Update : दिवाली से पहले इतना सस्ता हो गया सोना , 30000 से भी कम में मिल रहा है एक तोला


कौन सा है ये Air Conditioner 

जिस Air Conditioner की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Realme TechLife 4-in-1 Convertible 1.5 Ton 4 Star Split Inverter है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो इस पर आप भारी बचत कर सकते हैं. अगर आप इसे खरीद रहे हैं तो आपको 28,999 रुपये चुकाने पड़ेंगे, अगर इसकी असल कीमत की बात करें तो ये 52,99945 रुपये है. हालांकि इस पर Discount की वजह से ग्राहक इसे 28,999 रुपये में ही घर ले जा सकते हैं. 

Flipkart सेल में 8 हजार से भी कम में खरीदें 43 इंची 4K स्मार्ट टीवी

क्या है खासियत 

अगर खासियत की बात की जाए तो इस Air Conditioner में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इन फीचर्स में सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस Air Conditioner में नॉइस नहीं होता है यह बिल्कुल शांत है ऐसे में बच्चे और बुजुर्गों को किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी. इसके साथ ही वोल्टेज फ्लकचुएशन की वजह से इस पर किसी तरह का असर नहीं होता है. कंपनी के दावे के अनुसार यह Air Conditioner आपके ₹71000 की बचत करवाता है. इसमें आपको प्रॉपर कॉइल्स देखने को मिलते हैं जो गर्म महीनों में भी बेहतरीन कॉलिंग ऑफर करते हैं साथ ही इसमें High Speed Fan दिया गया है जो कमरे के कोने कोने में पोलिंग को पहुंचाने का काम करता है.