home page

Auto News Hindi : Driving Licence : Licence को लेकर परिवहन विभाग का बड़ा फैसला, ऐसे होगा असर

Auto News Hindi : Driving Licence :दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने 31 मार्च को समाप्त हो रहे लर्नर ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता को दो महीने बढ़ाकर 31 मई, 2022 तक कर दिया। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए अपने लर्नर लाइसेंस रिन्यू कराने का यह आखिरी मौका है।
 | 
Auto News Hindi : Driving Licence : Licence को लेकर परिवहन विभाग का बड़ा फैसला, ऐसे होगा असर

HR Breaking News :नई दिल्‍ली : गहलोत ने एक ट्वीट में कहा, "जिन लर्नर्स लाइसेंस की वैधता 31 मार्च तक समाप्त होने जा रही है।

 उन्हें 2 महीने यानी 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। कृपया ध्यान दें कि यह अंतिम और अंतिम अवसर है।" उन्होंने इस संबंध में अपने विभाग द्वारा जारी आदेश की एक तस्वीर भी शेयर की।

 

 

यह भी जानिए

 

 

 

 

दिल्ली में 31 मार्च को खत्म हो रहे ड्राइविंग लाइसेंस की वैलिडिटी बढ़ाई

परिवहन विभाग द्वारा गुरुवार को जारी आदेश में कहा गया है कि ड्राइविंग लर्नर्स लाइसेंस की वैधता समय-समय पर बढ़ाई गई है क्योंकि ड्राइविंग स्किल टेस्ट और टेस्ट के लिए नई नियुक्तियों को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के दिशानिर्देशों के अनुपालन में निलंबित कर दिया गया था।
दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग ने लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस धारकों को बड़ी राहत देते हुए 31 मार्च को खत्म हो रहे लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस की वैलिडिटी को बढ़ाकर 31 मई 2022 तक मान्य कर दिया गया है। इससे पहले भी ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता बढ़ाई गई थी, जिन लाइसेंस की वैधता 1 फरवरी 2020 से 31 जनवरी 2022 को समाप्त हो रही है, उसकी वैधता 31 मार्च 2022 तक मान्य की गई थी।