home page

iPhone 14 के कैमरे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Apple iPhone 14 Leaks And Renders: Apple हर साल की तरह इस साल भी अपना लेटेस्ट आईफोन सीरीज लॉन्च करेगा. इस साल सितंबर में iPhone 14 सीरीज को पेश किया जाएगा, जिसको लेकर कई खुलासे हो चुके हैं.
 | 
iPhone 14 के कैमरे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

HR Breaking News : हालांकि यह सारे खुलासे टिप्सटर्स ने किए हैं. कंपनी ने फोन को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है. लीक्स की मानें तो इस बार कंपनी Mini मॉडल को पेश नहीं करेगी. इसकी जगह iPhone 14 Max लेगा. अब फोन को लेकर नया खुलासा हुआ है, जिसको सुनकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं.


iPhone 14 के सेल्फी कैमरे में होगा सुधार


Apple विश्लेषक मिंग-ची कू एक और iPhone 14 भविष्यवाणी के साथ बाहर है और इस बार यह सेल्फी कैमरे के बारे में है. इस साल के अंत में आने वाले सभी चार नए आईफोन में एफ/1.9 अपर्चर वाले ऑटोफोकस फ्रंट-फेसिंग कैमरे होंगे.

यह पिछले iPhones पर एक बड़ा अपग्रेड होगा जो लगातार कुछ समय के लिए फिक्स्ड फोकस सेल्फी शूटर और f / 2.2 अपर्चर के साथ अटका हुआ है.

iPhone 12 को घर ले आएं सिर्फ 1700 रुपये में


मिलेगा ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा


फोटो, वीडियो कॉलिंग और लाइव-स्ट्रीमिंग ऐप्स सभी बेनिफिशियरी होंगे और व्यापक एपर्चर सेंसर को अधिक प्रकाश कैप्चर करने की अनुमति देगा जिसके परिणामस्वरूप बेहतर दिन और कम रोशनी वाले शॉट्स प्राप्त होंगे.


ऑटोफोकस को जोड़ने से बेहतर विषय ट्रैकिंग और स्टिल्स और वीडियो में क्षेत्र की बेहतर गहराई की अनुमति मिलेगी, खासकर जब पोर्ट्रेट मोड की बात आती है.

हमें इमेजिंग सेंसर के साइज और रिजॉल्यूशन के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है, लेकिन AF को जोड़ने से निश्चित रूप से एक बेहतर सेल्फी अनुभव मिलेगा.