home page

11 हजार रुपये देकर घर ले आएं Honda 5G स्कूटर! मौका न चूकें

Honda Activa : अगर आप एक्टिवा स्कूटर खरीना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको निराश होने की जरूरत है आज हम आपको सबसे सस्ते स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस खबर से जुड़ी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Used Honda Activa: यदि आप भी होंडा एक्टिवा खरीदना चाहते है. तो आपको इस लेख में होंडा एक्टिवा(Honda Activa Price) के बारे में जानकारी देंगे. और इससे आप अपने बजट में खरीद सकते है.इसकी कीमत मात्र 11,000 है. आप इसे आसानी से अपने घर ला सकते है. होंडा एक्टिवा 5,000 Km तक चली हुई है.यह अब तक तीन मालिक के पास जा चुकी है. यह सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा दमदार माइलेज के साथ उपलब्ध है।

ये भी जानिये : Vivo ने लॉन्च किया 11 हजार से भी सस्ता Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा


second hand कार और बाइक की ऑनलाइन वेबसाइट(online website) पर अच्छे से जांच करके ही खरीदें.पहले बाइक और स्कूटर की जानकारी ले ले. और उसके बाद ही पेमेंट करे. हौंडा के 5G मॉडल कों आप carandbike. com से खरीद सकते है।

ये भी जानिये : मार्केट में धमाल मचाने आने वाला है Oppo का जबरदस्त स्मार्टफोन

बाइक और स्कूटी खरीदने के लिए आप सेलर से डायरेक्ट कांटेक्ट कर सकते है. पहले सभी डॉक्यूमेंट की अच्छे से जांच करें और उसके बाद ही पेमेंट करें.आप bike24 या Droom से इसे कम कीमत में खरीद सकते है. अपने फोन पर app डाउनलोड करके आप used bike के विकल्प को चुन कर. सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते है.सारी जानकारी लें सकते है।