home page

मारूति सुजुकी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करें खरीददारी

Petrol-Diesel : देशभर में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने से आम लोगों की जेब पर आर्थिक बोझ बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते ऑटोमोबाइल (automobile)कंपनियां ने भी रास्ता बदल लिया है। देश की बड़ी-बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियां इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की लॉन्चिंग (launch of vehicles)के लिए काम कर रही हैं, जिन्हें ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) Maruti Suzuki : दूसरी ओर देश की धाकड़ कंपनी मारुति सुजुकी(Maruti Suzuki) अब सीएनजी कार पर बड़ा ऑफर दे रही है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। कम बजट में मारुति की ऑल्टो (Maruti Alto)गाड़ी खरीदकर सपना साकार(dream come true) कर सकते हैं।

ये भी जानिए : New Buisness Idea: कम लागत के साथ करें यह बिजनेस, मिलेगा छप्पर पाड़ मुनाफा

इस कार में आप फाइनेंस की सुविधा भी ले सकते हैं और इसके लिए टोटल प्राइस का 10 फीसदी मतलब 60 हजार डाउन पेमेंट करना होगा और बचे हुए पैसों पर आपको आसानी से लोन मिल जाएगा। इसके बाद आप हर महीने कुछ हजार रुपये की ईएमआई देकर अपना लोन भी चुका सकेंगे।


ऑल्टो की बिक्री में इजाफा


धांसू ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी की गाड़ी ऑल्टो की इन दिनों अच्छी बिक्री हो रही है। इसका प्राइस रेंज 3.39 लाख रुपये से लेकर 5.03 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक का है। यह कार आपको Std (O), LXi (O), VXi और VXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। 796 cc के इंजन के साथ यह हैचबैक 47.33bhp की पॉवर उत्पन्न करता है।

यह कार मैनुअल गियरबॉक्स के विकल्प में देखने को मिलती है। वहीं Alto LXI के CNG मॉडल का माइलेज 31.59 KM/KG देखने को मिलता है। मारुति सुजुकी की नेक्स्ट जनरेशन अल्टो कार भारत में इसी साल लॉन्च होने वाली है।

चुकानी होगी इतनी ईएमआई

ये भी जानिए : आपके सपनों को मिलेगी उडान, इस बिजनेस से हर माह होगी 6 लाख की कमाई


Maruti Alto LXI Opt S-CNG की एक्स शोरूम कीमत 5.03 लाख रुपये और On road कीमत 5.56 लाख रुपये है। EMI कैलकुलेटर के हिसाब से अगर आप 10 फीसदी मतलब 56 हजार रुपये down payment (ऑन रोड के साथ ही processing fee और पहले महीने की किस्त) पर Maruti Alto LXI Opt S-CNG को फाइनेंस कराते हैं तो 9.8 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से 5 साल के लिए आपको करीब 5 लाख रुपये लोन मिलेगा। फिर आपको हर महीने 10,553 रुपये किस्त के रूप में चुकाने होंगे। बता दें कि कार लोन से लेकर मारुति ऑल्टो सीएनजी कार की खरीद पर आपको 5 साल में 1.34 लाख रुपये ब्याज देखने को मिलता है।