home page

Business Idea : Amazon दे रहा हर माह 60 हजार रुपये कमाने का मौका, जानिए कैसे?

Earn Money With Amazon : अगर आप भी बिना किसी निवेश के पैसे कमाना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। अमेजन आपको हर महीने 50 हजार से ज्यादा पैसे कमाने का मौका दे रहा है।
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसके जरिए आप सिर्फ 4 घंटे काम करके महीने में आराम से 60,000 रुपये की कमाई कर सकते हैं और यह मौका आपको देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी दे रही है।

ये भी पढ़िए :  बुजुर्ग होने के बाद भी नहीं टूटने दिया हौसला, 85 साल की उम्र में खड़ा किया अपना बिजनेस

सिर्फ 4 घंटे करना होगा काम


अगर आप भी अपनी कमाई बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसके जरिए आप सिर्फ 4 घंटे काम करके महीने में आराम से 60,000 रुपये की कमाई कर सकते हैं और यह मौका आपको देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी दे रही है। जी हां अब अमेजन आपके लिए कमाई का मौका लेकर आई है, जिसमें पार्ट टाइम काम करके भी आप मोटा पैसा छाप सकते हैं। 


एक दिन में पहुंचाने होते हैं 100 से 150 पार्सल


बता दें इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है तो कंपनी को बड़ी संख्या में हर एरिया में डिलीवरी ब्वॉय या डिलीवरी गर्ल की जरूरत होती है। डिलीवरी ब्वॉय अमेजन के वेयरहाउस से पार्सल लेकर उस व्यक्ति तक पहुंचाता है, जिसका वह होता है। एक डिलीवरी ब्वॉय को 100 से डेढ़ सौ पैकेज एक दिन में डिलीवर करने होते हैं।

हर शहर में होते है सेंटर


अगर दिल्ली की बात की जाए तो यहां पर अमेजन के करीब 18 सेंटर है। ऐसे ही सभी शहरों में कंपनी ने अपने सेंटर ओपन कर रखे हैं। सभी पैकेज को सही एड्रेस पर पहुंचाना इस ब्वॉय का काम होता है।

ये भी पढ़िए : बेटे की पढ़ाई के लिए पिता ने बेची जमीन, IAS बन पिता का उतारा कर्ज

सिर्फ 4 घंटे करना होता है काम


बता दें आपको पूरे दिन काम करने की जरूरत नहीं होती है। अमेजॉन सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक डिलीवर करती है। दिल्ली के डिलीवरी ब्वॉयज का कहना है कि वे एक दिन में लगभग 4 घंटे में 100-150 पैकेज डिलीवर कर देते हैं। इसके लिए आपके पास कोई खास डिग्री की भी जरूरत नहीं होती है। 

किन चीजों की होगी जरूरत


आपके पास में एक बाइक या फिर स्कूटर होना चाहिए, जिसके जरिए आप पैकेज डिलीवर करते हैं। इसके अलावा डीएल होना भी जरूरी है।