home page

महज 24 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus बाइक, जानें कैसे

अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं. तो ये खबर आपके लिए है। अगर आपका नई बाइक (new bike)खरीदने का बजट नहीं बन रहा है। तो यहां से आप सिर्फ 24हजार रुपये में बाइक खरीद सकते है।
 
 | 
महज 24 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus बाइक, जानें कैसे

HR Breaking News (नई दिल्ली) पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने महंगाई को बढ़ाने में अपना काफी योगदान दिया है। महंगाई की असर ऑटो मोबाइल सेक्टर पर भी पड़ा है। इसी कारण वाहनों की कीमत(cost of vehicles) पहले से ज्यादा हो गई है। इसी कारण से वाहनों की बिक्री में भी कमी दर्ज की गई है। असल में महंगाई बढ़ने पर अब लोग नए वाहन (new vehicles)को खरीदने के स्थान पर पुराना वाहन(old vehicle) खरीदना ज्यादा पसंद कर रहें हैं। यदि आप भी कोई सेकेंड हैंड (second hand)बाइक खरीदने का विचार कर रहें हैं तो हम आपको बता दें कि यहां हम आपके लिए एक अच्छी कंडीशन की Hero Splendor Plus के बारे में बताने जा रहें हैं। जो मात्र 4 माह ही चली है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।


ये हैं Hero Splendor Plus की डिटेल


आपको बता दें कि यह बाइक मात्र 4 महीने ही चली हुई है। ऑनलाइन पोर्टल www.bikewale.com पर इसको सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत मात्र 24296 हजार रुपये लिस्ट की गई है। इस बाइक का नंबर फरीदाबाद में रजिस्टर्ड किया गया है। यह बाइक अभी तक मात्र 70 हजार किलो मीटर कि दूरी तय कर चुकी है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए ऑनलाइन पोर्टल पर विजिट करें तथा इसके सेलर से बात कर इसके कागजात को सही चेक कर लें।

इस प्रकार से खरीदें Hero Splendor Plus बाइक

ये भी जानिये : कार-बाइक चलाने वालों की हो गई बल्ले-बल्ले, जानिए सरकार की नई घोषणा


इस बाइक को ऑनलाइन पोर्टल से खरीदने के लिए आपको वहां विजिट करना होगा। इसके बाद आपको used bike सेक्शन में जाना होता है। यहां आपको बाइक की कंपनी तथा मॉडल डालना होता है। अब आप अपने बजट के हिसाब से लिमिट को सेट करें। अब आपके सामने बहुत सी बाइकों की प्रोफ़ाइल खुल जाती है। इनमें से आपको जो भी बाइक पसंद हो, उसको आप To book your bike online now ऑप्शन पर क्लिक करके खरीद सकते हैं।