home page

मात्र 550 रुपये में खरीदें Redmi का ये धाकड़ Smartphone, खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़

Smartphone Discount: अगर आप बजट रेंज में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो 550 रुपये में मिल रहा है. आइये जानते है इसके बारे में.
 
 | 
मात्र 550 रुपये में खरीदें Redmi का ये धाकड़ Smartphone, खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़ 

HR Breaking News (ब्यूरो) : अगर आपकी फायदी कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट टाइमिंग है क्योंकि अभी स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इतना ही नहीं अब तो एक स्मार्टफोन ऐसा है जिस की खरीद पर डिस्काउंट के बारे में जानकर आप का दिमाग भी चकरा जाएगा क्योंकि डिस्काउंट इतना तगड़ा है आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे आप सिर्फ ₹550 में अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम इसकी डिटेल्स आपके लिए लेकर आए हैं.

दिलों पर राज करने आया Redmi का 7 हजार रुपये वाला धमाकेदार Smartphone


कौन सा है यह स्मार्टफोन


जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है रेडमी 9i Sport और इसकी खरीदारी करने पर आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹9999 है जिसे आप सिर्फ ₹7999 में घर ले जा सकते हैं क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन की खरीद पर 20 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऑफर्स यहीं पर नहीं खत्म होते हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन की खरीदारी अगर आप एचडीएफसी कार्ड से करते हैं तो आपको 10 फीसद का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा.


यह डिस्काउंट आपको ₹5000 की शॉपिंग पर दिया जाएगा जिसमें आपको ₹500 का डिस्काउंट मिल सकता है. अगर आपको लग रहा है कि बस इतने ही ऑफर से इस स्मार्टफोन पर दिए जा रहे हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीद पर ₹7450 का तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

दिलों पर राज करने आया Redmi का 7 हजार रुपये वाला धमाकेदार Smartphone​​​​​​​


ऐसे मिल रहा है इतना बंपर डिस्काउंट


दरअसल आप अगर अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तब आपको ₹7450 का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा और एक्सचेंज ऑफर मिलने के बाद अगर आप स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको सिर्फ ₹550 ही चुकाने पड़ सकते हैं.

हालांकि यह डिस्काउंट आपको सिर्फ तब ही हासिल होगा जब आप जिस स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर रहे हो उसकी कंडीशन एकदम टॉप नोच हो अगर ऐसा नहीं होता है तो डिस्काउंट मिलेगा जरूर लेकिन इसकी रकम थोड़ी कम हो सकती है.