home page

Car Discount Offer: Alto WagonR सहित इन गाड़ियों पर मिल रही बम्पर छूट ! देखिए पूरी लिस्ट

इस त्यौहारी सीजन अनेकों चीजों पर ऑफर्स मिल रहे हैं लेकिन मारुति अपनी नई गाड़ी Alto K10 और इन कारों पर भी दे रही है बम्पर ऑफर । कम्पनी की इन गाड़ियों पर आप बचा सकते हैं 25,000 - 59,000 रुपये तक । जानें कैसे
 | 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली,  Maruti Car Discount Offer: फेस्टिवल सीजन में अगर आपका प्लान मारुति की नयी कार खरीदने का है, तो हम आपको बताते हैं इस पर मिलनेवाले बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट्स के बारे में. इस तरह नयी कार की खरीद पर आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. खास बात यह है कि मारुति सुजुकी अपने नये मॉडल ऑल्टो के10 पर भी नवरात्रि और दीवाली ऑफर्स के तहत 25,000 रुपये तक के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है. इसके साथ ही वैगनआर, सिलेरियो, एस-प्रेसो और ऑल्टो 800 जैसी सस्ती हैचबैक कारों की खरीद पर भी 59,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है.

नए लुक और डिजाइन में लॉन्च होगी Maruti की सबसे सस्ती कार, जानें फीचर्स


Maruti की किस कार पर कितनी छूट?
मारुति सुजुकी कारों पर डिस्काउंट और ऑफर्स की बात करें, तो हाल ही में लॉन्च एंट्री लेवल हैचबैक नयी मारुति ऑल्टो के10 (New Maruti Alto K10) की नवरात्रि और दीवाली के दौरान खरीद पर 25,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है. नयी ऑल्टो के10 की एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से लेकर 5.83 लाख रुपये तक है. वहीं, ऑल्टो 800 (Alto 800) की खरीद पर आप इस फेस्टिव सीजन में 29,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

Maruti SUV: लॉन्च से पहले ही हिट हो गई ये गाड़ी, हो रही धड़ाधड़ बुकिंग


Maruti WagonR S-Presso पर भी दमदार ऑफर
मारुति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की इस त्योहारी मौसम में खरीद पर डीलरशिप लेवल पर 40,000 रुपये तक के फायदे दे रही है. वैगनआर की कीमत 5.47 लाख रुपये से लेकर 7.20 लाख रुपये तक है. मारुति सुजुकी की बेस्ट माइलेज कार मारुति सिलेरियो (Maruti Celerio) पर इस फेस्टिव सीजन 59,000 रुपये के फायदे मिल सकते हैं. सिलेरियो की कीमत 5.25 लाख रुपये से लेकर 7.00 लाख रुपये तक है. वहीं, मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti S-Presso) पर 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. एस-प्रेसो की कीमत 4.25 रुपये से 5.99 लाख रुपये तक है.

1 लाख में घर लें आए Maruti Swift, जानिए पूरा ऑफर

डीलरशिप पर जरूर चेक कर लें कीमत और ऑफर्स की डीटेल
यहां इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि मारुति कारों पर डिस्काउंट और ऑफर्स कैशबैक, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के रूप में हैं. साथ ही यह भी जान लें कि कारों की एक्स-शोरूम कीमत और ऑफर्स में अलग-अलग राज्य, शहर और डीलरशिप्स पर बदलाव संभव है. ऐसे में अपनी पसंद की कार चुनने से पहले अपने नजदीकी आधिकारिक डीलरशिप पर जाकर कीमत और ऑफर की जानकारी ले लें.