home page

Car Finance Plan : मात्र 52000 देकर घर ले आए Renault KWID गाड़ी , कम्पनी खुद करेगी फाइनेंस

नई गाड़ी खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर ये आई है के Renault कम्पनी आपको Kwid गाड़ी बहुत कम Down payment पर दे रही है और फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है कम्पनी।  जाने क्या है पूरा प्रोसेस 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : Renault KWID हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार है जिसे इसकी कीमत के अलावा इसके डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। रेनॉल्ट ने इस कार को पांच वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जिसमें से हम इसके RXL वेरिएंट यानी इसके बेस वेरिएंट के बारे में बात कर रहे हैं।

Renault KWID RXL Base Model Price


रेनॉल्ट क्विड के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 4,64,400 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 5,16,435 रुपये हो जाती है। शोरूम प्राइस जानने के बाद आप इस कार को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान भी जान लीजिए।

Renault KWID RXL Base Model Finance Plan


रेनॉल्ट क्विड बेस मॉडल को कैश में खरीदने के लिए 5 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपको महज 52,000 रुपये की जरूरत है।
कार के लोन और ईएमआई को कैलकुलेट करने के लिए ऑनलाइन मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की कैलकुलेशन के मुताबिक, अगर आप इस कार के बेस मॉडल को खरीदते हैं तो बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर के साथ आपको 4,64,435 रुपये का लोन अमाउंट देगा।

बैंक से लोन अप्रूव होने के बाद आपको 52,000 रुपये इस कार की डाउन पेमेंट के जमा करने होंगे और उसके बाद अगले पांच साल यानी 60 महीनों तक 9,822 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

रेनॉल्ट क्विड को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपको अपनी बैंकिंग और सिबिल स्कोर को ठीक रखना होगा क्योंकि आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट आने पर बैंक अपने लोन अमाउंट, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों के प्लान में बदलाव कर सकता है।


रेनॉल्ट क्विड पर मिल रहे इस फाइनेंस प्लान को जानने के बाद आप जान लीजिए इस कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंजन, और माइलेज की पूरी डिटेल।

Renault KWID RXL Base Model mileage


रेनॉल्ट इस कार की माइलेज को लेकर दावा करती है कि ये 22.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। कार की माइलेज ARAI सर्टिफाइड है।

Renault KWID RXL Base Model Engine and Transmission


इस कार में तीन सिलेंडर वाला 799 सीसी का 0.8 लीटर इंजन दिया गया है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह इंजन 53.26 बीएचपी की पावर और 72 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Renault KWID RXL Base Model Features


इस कार में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर एडजस्टेबल रियर व्यू मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एसी जैसे फीचर्स मिलते हैं।